images 31

मैच डिटेल्स 

NOS vs WEF  के बीच इस टूर्नामेंट का चौथा मैच 24 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच Trent Bridge, Nottingham England में खेला जाएगा। ये मैच रात 10:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो NOS के बल्लेबाजी क्रम में काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं। क्रिस लिन, एडम लिथ ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे उनके ऊपर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रहेगी। बेन स्टोक्स मध्यक्रम संभालेंगे , मुजीब उर रहमान और अदिल राशिद स्पिन गेंदबाजी करेंगे वहीं दूसरी ओर WEF भी काफी अच्छी टीम है जॉनी बेयरस्टो टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे उनके ऊपर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी भी रहेगी उनके अलावा टीम में ग्लेन फिलिप्स जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी है। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार खेली तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट 

मौसम साफ रहेगा बारिश की आशंका नहीं है।

पिच रिपोर्ट 

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है,यह एक हाई स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है। इस मैदान पर औसत  स्कोर 170 रन के आसपास रहा है।

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 178 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश NOS

बेन स्टोक्स, फाफ डु प्लेसिस (C), क्रिस लिन, मुजीब उर रहमान, आदिल राशिद, डेविड विली, एडम लिथ, जॉन सिम्पसन (WK), मैथ्यू पॉट्स, कैलम पार्किंसन, जॉर्डन थॉम्पसन।

संभावित एकादश WEF

जॉनी बेयरस्टो (C & WK), ओली पोप, टॉम बैंटन, कैस अहमद, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, जेक बॉल, बेन डकेट, मैट क्रिचली, लियाम प्लंकेट, रयान हिगिंस।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

जॉनी बेयरस्टो; ये एक विस्फोटक बल्लेबाज है, WEF के लिए यह ओपनिंग करेंगे यह पावर प्ले में तेजी से रन बना सकते हैं इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

फाफ डु प्लेसिस; ये दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। ये कभी भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं आईपीएल में ये काफी अच्छे लय में नजर आए इस मैच में भी ये बड़ा स्कोर कर सकते हैं ड्रीम टीम में यह एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहेंगे। 

बेन स्टोक्स; ये दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक हैं। T20 ब्लास्ट में इन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है इन्होंने 6 मैचों में 8 विकेट लिए और 103 रन बनाए ये कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छे विकल्प रहेंगे। 

ग्लेन फिलिप्स; T20 ब्लास्ट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 55 की औसत से 500 रन बनाए हैं इस मैच में भी बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

डेविड विली; ये काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं इन्होंने T20 ब्लास्ट में चार मैचों में 7 विकेट लिए इस मैच में भी एक गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

टॉम बैंटन; इन्होंने T20 ब्लास्ट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 39 के औसत से 236 रन बनाए इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

कप्तान/ उप कप्तान

कप्तान  जॉनी बेयरस्टो,बेन स्टोक्स,ग्लेन फिलिप्स

उप कप्तान  फाफ डु प्लेसिस,क्रिस लिन

ड्रीम11  टीम 1

Screenshot 2021 07 24 2.21.57 PM

विकेटकीपर; जॉनी बेयरस्टो,टॉम बैंटन

बल्लेबाज; ग्लेन फिलिप्स, फाफ डु प्लेसिस ,क्रिस लिन,एडम लिथ

ऑल राउंडर; बेन स्टोक्स,मैट क्रिचली

गेंदबाज; लियाम प्लंकेट,मुजीब उर रहमान,कैलम पार्किंसन

ड्रीम 11  टीम 2

NOS vs WEF

विकेटकीपर; जॉनी बेयरस्टो,टॉम बैंटन

बल्लेबाज; ग्लेन फिलिप्स, फाफ डु प्लेसिस ,क्रिस लिन

ऑल राउंडर; बेन स्टोक्स,मैट क्रिचली,जिमी नीशम

गेंदबाज; लियाम प्लंकेट,मुजीब उर रहमान,कैलम पार्किंसन

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। मुजीब उर रहमान उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

संभावित विजेता

NOS के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer