nicholas pooran

Nicholas Pooran: कूल कप्तान के नाम से मशहूर एमएस धोनी का हर कोई दीवाना है, चाहे वो देश में हो या विदेश। देश-विदेश के दिग्गज क्रिकेटर भी धोनी के फैन है। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में फैंस की धोनी के लिए दीवानगी देखने के बाद हैदराबाद के निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) भी हैरान हो गए। इसके बाद जो उन्होंने धोनी के लिए कहा वो देखकर फैंस पूरन के भी दीवाने हो गए हैं।

Nicholas Pooran मे माही के लिए कही ये बात

nicholas pooran

एमएस धोनी की फैन फॉलोइनग कितनी है ये तो सब ही जानते हैं। जो बात एमएस धोनी को खास बनती है वो है उनका शांत व्यवहार। उनके इससी कूल अंदाज के फैंस दीवाने हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाली थी।

View this post on Instagram

A post shared by NickyP (@nicholaspooran)

जिसके बाद उनके लिए स्टेडियम में फैंस की अलग ही लेवल की देखने को मिली थी। जिसको देखर हैदराबाद के खिलाड़ी निकोलस पूरन भी हैर हो गए। जिसके बाद मैच खत्म होने के बाद निकोलस पूरन ने एमएस धोनी के फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने लिखा,

“जब एमएस धोनी स्टेडियम में होते हैं तो ये मैदान को बिल्कुल इलेक्ट्रिफाइंग करते हैं, उसके लिए प्यार अनरियल है, पुणे उनके लिए दीवाना हो रखा था। निश्चित रूप से मेरे करियर की एक मैमोरी मुझे हमेशा याद रहेगी!”

4 बार CSK को खिताब दिला चुके हैं MS Dhoni

MS Dhoni Replacement For CSK as Captain

एमएस धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। सीएसके ने धोनी की कप्तानी में पहले 2010 में, फिर 2011 में लगातार दो खिताब जीते। इसके बाद सीएसके की टीम 2018 में तीसरी बार चैंपियन बनी। वहीं पिछले सीजन यानी 2021 में भी धोनी की कप्तानी में सीएसके ने अपना चौथा खिताब अपने नाम किया था.

One reply on “Nicholas Pooran ने MS Dhoni के लिए लिखी दिल की बात, जो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट”

Comments are closed.