nicholas pooran warns india ahead of 1st t20

Nicholas Pooran: भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार से 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. लेकिन, इससे पहले वनडे सीरीज में 3-0 से भारत के हाथों मिली करारी शिकस्त के भी विरोधी कप्तान निकोलस पूरन का मनोबल कम नहीं हुआ है. इसका अंदाजा मुकाबले से पहले आए उनके बयान से लगाया जा सकता है. उन्होंने भारत को 29 जुलाई को होने वाले मैच से पहले ही रोहित शर्मा एंड कंपनी को चेतावनी दे डाली है. पूरन (Nicholas Pooran) ने इस बारे में क्या कुछ कहा है, आइये जानते हैं.

भारत को हराने का दम रखती है हमारी टीम- Nicholas Pooran

nicholas pooran warns india ahead of 1st t20

दरअसल विंडीज टीम के कप्तान निकोलस का कहना है कि टी20 में वेस्टइंडीज की टीम बिल्कुल अलग है. कैरेबियाई टीम भले ही वनडे सीरीज हार गई. लेकिन, 5 टी20 की सीरीज में वो टीम इंडिया को शिकस्त देने की काबिलियत रखते हैं. टी20 मुकाबले के आगाज से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए उन्होंने (Nicholas Pooran) कहा,

“टी20 में आपको वेस्टइंडीज की टीम बिल्कुल अलग नजर आएगी. हमारे पास ऐसी यूनिट है तो भारत को हराने का दम रखती है. सभी खिलाड़ी इस चुनौती के लिए तैयार हैं और यह सीरीज मजेदार होगी.”

हमारे पास भारत को हराने के लिए है शानदार बेंच स्ट्रेंथ- Nicholas Pooran

Nicholas Pooran on his team

निकोलस पूरन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक खास प्लान की जरूरत पर बात करते हुए आगे कहा,

“हमें पार्टनरशिप करने पर जोर देना होगा. शिमरॉन हेटमायर की वापसी टीम के लिए अच्छा है. उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. उनकी जैसी काबिलियत वाले खिलाड़ी का टीम में होना हमेशा ही अच्छा होता है. हम भारत का सामना करने के लिए पूरे दमखम के साथ तैयार हैं.”

हेटमायर की वापसी से और ज्यादा मजबूत हुई विंडीज टीम

Shimron Hetmyer

आपको बता दें कि शिमरॉन हेटमायर को फिटनेस की वजह से वेस्टइंडीज की टीम से बाहर होना पड़ा था. इस महीने के आगाज में हेटमायर वनडे टीम के साथ थे और फिटनेस हासिल करने के लिए खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे. वहीं बात करें उनके आखिरी मैच की तो कैरेबियाई टीम के लिए नवंबर 2021 में टी20 विश्व कप में खेला था. इसके बाद अपनी फिटनेस की वजह से वो लगातार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे थे.