Khaleel Ahmed Injured by Nicholas Pooran Shot

Nicholas Pooran: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच 5 मई गुरुवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 का 50वां मुकाबला खेला गया. जिसमें डीसी ने एसआरएच को 21 रनों से मात देकर इस सीज़न की अपनी पांचवी जीत दर्ज की. जिसके चलते दिल्ली अब 10 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर आ गई है. हालांकि मैच के दौरान एसआरएच के निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने रॉकेट जैसा तेज़ शॉट खेला जो डीसी के तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद को जाकर लगा. जिससे कुछ समय के लिए मैदान में माहौल गंभीर हो गया था.

Nicholas Pooran ने किया खलील अहमद को चोटिल

Khaleel Ahmed Injured by Nicholas Pooran Shot

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज़ के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ निकोलस पूरन (Nicholas Pooran ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ काफी धीमी शुरुआत की थी. हालांकि 208 रनों का लक्ष्य हासिल करने के लिए टीम को तेज़ गति से रन बनाने थे.

पूरन के साथ नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े एडेन मारक्रम तूफानी बल्लेबाज़ी कर रहे थे. ऐसे में अपने साथी को देख पूरन ने भी तेज़ गति से रन बनाने की सोची. जोकि खलील को काफी महंगा पड़ा. दरअसल, सनराइज़र्स हैदराबाद की पारी के 13वें ओवर में डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने खलील अहमद को गेंदबाज़ी करने के लिए बुलाया.

जिनको निकोलस पूरन बड़ा शॉट खेल कर आड़े हाथों लेना चाहते थे. खलील ने ओवर की चौथी गेंद गुड लेंथ डिलीवरी पर डाली, जिसको पूरन खलील के सर के ऊपर से मारकर अधिक से अधिक रन बटोरना चाहते थे. ऐसे में पूरन ने शॉट में पावर तो पूरी जेनरेट की लेकिन गेंद को उतनी उचाई नहीं दे पाए.

जिसके चलते गेंद सीधा गेंदबाज़ खलील अहमद की तरफ ही आ गई और उनके कंधे पर जाकर लगी. जिसके बाद खलील दर्द में कहराते हुए भी नज़र आए. राहत की बात है कि खलील बॉल लगने के कुछ समय बाद बिलकुल ठीक नज़र आ रहे थे. क्योंकि पूरन का शॉट इतना तेज़ था कि वह किसी को भी गंभीर रूप से चोटिल कर सकता था.