nicholas pooran fifty

कप्तानी छोड़ने के बाद ताबड़तोड़ फॉर्म में आए Nicholas Pooran, टी10 लीग में बल्ले से बरपाया कहर, 16 गेंदों में जड़ी तूफानी फिफ्टी∼

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में फ्लॉप होने के बाद वेस्टइंडीज के विस्फोटक-विकेटकीपर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) अबू धाबी टी20 लीग में विरोधी टीम पर कहर बरपाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने बल्ले से विपक्षी टीम की गेंदबाजी इकाई को धुल में मिला रहे हैं। अपनी इस धाकड़ फॉर्म को जारी रखते हुए उन्होंने इस टी20 लीग के सातवें दिन के मुकाबले में आतिशी अर्धशतक जमाया। इस लीग में वह डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का प्रतिनिधितत्व कर रहे हैं। वहीं उन्होंने 30 नवंबर को खेले गए मैच में महज 16 गेंदों में शानदार शतक ठोका।

Nicholas Pooran ने टी10 लीग में मचाया बल्ले से बरपाया कहर

nicholas pooran
Nicholas Pooran ने टी10 लीग में मचाया बल्ले से बरपाया कहर, 16 गेंदों में जड़ी तूफानी फिफ्टी ∼

अबू धाबी में जारी टी10 लीग में वेस्टइंडीज के धाकड़ विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। टूर्नामेंट के 27वें मुकाबले में उन्होंने टीम के लिए आतिशी पारी खेल ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाया। उन्होंने महज 16 गेंदों पर अपना ये अंधाधुंध अर्धशतक ठोका।

उनकी इस पारी के दौरान एक चौका और सात छक्के देखने को मिले। इनमें से 5 छक्के पारी के पांचवें ओवर में भी आए। पूरन ने बांग्लादेश टाइगर्स के कप्तान और स्पिनर शाकिब अल हसन के ओवर की पहली तीन और आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़े थे।

Nicholas Pooran की पारी ने दिलाई डेक्कन ग्लैडिएटर्स को जीत

nicholas pooran

वहीं अगर मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्ला टाइगर्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। जवाब में निकोलस की तूफ़ानी पारी के बदौलत डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 6.1 ओवर्स में ही निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया। हालांकि टीम की इस जीत में टॉम-कोहलेर कैडमोर का भी योगदान रहा। टॉम ने भी 21 गेंदों पर 50 रन की नाबाद पारी खेल टीम के लिए जीत हासिल की। इन दोनों की विस्फोटक साझेदारी और पारी के बीते डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने बांग्ला टाइगर्स को 10 विकेटों से शिकस्त दी।

One reply on “कप्तानी छोड़ने के बाद ताबड़तोड़ फॉर्म में आए Nicholas Pooran, टी10 लीग में बल्ले से बरपाया कहर, 16 गेंदों में जड़ी तूफानी फिफ्टी”

Comments are closed.