nicholas pooran warns india ahead of 1st t20

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई को खेला गया। निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की अगुवाई में विंडीज़ टीम को टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भी अपने हाथों से गंवाना पड़ा। मेजबान टीम को मेहमान टीम  ने से मात दी। इस हार से टीम के कप्तान Nicholas Pooran निराश नजर आए। आइए जानते हैं कि भारत के खिलाफ मिली इस हार के बाद कप्तान पूरन का क्या कहना है….

Nicholas Pooran भारत के खिलाफ मिली हार के बाद आए निराश नजर

Nicholas Pooran 

वनडे सीरीज के तीनों मुकाबला हारने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान Nicholas Pooran को उम्मीद थी कि वे टी20 सीरीज का पहला मुकाबला जीत जाएंगे, जिसके लिए उन्होंने टीम इंडिया को सावधान होने के लिए भी कहा था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनकी टीम को ही पहले टी20 मैच में मुंह की खानी पड़ी। भारतीय टीम ने मारून आर्मी को 68 रन से मात दी। इस हार के बाद कप्तान पूरन निराश नजर आए और मैच खत्म होने के बाद मैच प्रेज़न्टेशन में कहा कि,

“मैं इस हार के बाद निराश हूं। टीम के खिलाड़ियों को भी इस हार से बहुत बड़ा झटका लगा हैं और वह हर्ट फ़ील कर रहे हैं। यह सीरीज का पहला मैच है और हम वापसी करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि 18 ओवर 150 थे और फिर उन्होंने हमसे लय छीन ली, हमें बस अपने अनुशासन पर काम करना है। स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया और हमें आगे जाकर कुछ कॉम्बिनेशन को देखना होगा।”

WI vs IND: टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में विंडीज़ को दी मात

WI vs IND 1st T20 - Team India Won

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 24 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। हालांकि रोहित ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 64 रन बनाए।

वहीं, दिनेश ने भी ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 19 गेंदों में 41 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी खिलाड़ी 24 से ज्यादा रन नहीं बना पाया। ऐसे प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज को 191 रन का टारगेट मिला, जिसको टीम हासिल करने में नाकाम रही। जवाब में मेजबान टीम निर्धारित 20 ओवरों में 122 रन ही बना पाई। टीम का हाई स्कोर शरमार्ह ब्रूक्स का 20 रन रहा।

One reply on “‘मैं इस हार के बाद….’ भारत के हाथों मिली एक और हार के बाद Pooran हुए निराश, अगले मैच की रणनीति का किया खुलासा”

Comments are closed.