bhuvneshwar kumar wants take shraddha kapoor on deserted island

डेविड वार्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में चोटिल दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह रिप्लेसमेंट की घोषणा हो गई है. दरअसल भुवनेश्वर की जगह कोलकाता नाईट राईडर्स की तरफ से खेल चुके पृथ्वीराज यारा को टीम में शामिल किया गया है. आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार चोट के चले आईपीएल 2020 से बाहर हो चुके हैं.

चेन्नई के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे भुवनेश्वर कुमार

Bhuvneshwar Kumars commercial scorecard

दरअसल चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जांघ में खिंचाव आया था, जिसके कारण वो अपना ओवर तक पूरा नहीं करवा पाए थे. 19वां ओवर फेंकने के दौरान भुवनेश्वर को चोट लगी थी. वो सिर्फ एक गेंद फेंकने के बाद लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए थे.

उसके बाद वे वापस नहीं आए. जिसके बाद टीम ने ऐलान किया कि भुवी पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं और इसी कारण टीम में भुवनेश्वर कुमार की जगह अब युवा गेंदबाज पृथ्वी राज यारा को शामिल किया है.

कौन हैं पृथ्वीराज यारा ?

प्रथ्वीराज

21 साल के पृथ्वीराज एक लेफ्ट आर्म पेसर हैं उन्होंने आंध्रप्रदेश का जूनियर लेवल पर भी प्रतिनिधित्व किया है. क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में उनकी विकेट लेने की खासियत उन्हें बाकियों से अलग बनाती है. पेस के साथ-साथ उनके पास वैरिएशन भी है जो लिमिटेड ओवर क्रिकेट में उनका प्रमुख हथियार है.

उन्हें पिछले साल आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया था. इस पेसर ने फर्स्ट-क्लास क्रिकेट में तमिलनाडु के खिलाफ 2017-18 में यादगार डेब्यू किया था. अपनी लाइन लेंथ और तेजी से सबको प्रभावित करते हुए पृथ्वी ने मैच में टोटल छह विकेट झटके थे जिसमें दोनों पारियों में तीन-तीन विकेट शामिल थे.

आईपीएल में डेविड वार्नर का विकेट चटका चुके हैं पृथ्वीराज

Prithvi Raj Yarra

आईपीएल में भी पृथ्वीराज का ड्रीम डेब्यू रहा है. केकेआर की तरफ से खेलते हुए उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने का मौका मिला. इसमें वो इंग्लैंड के धुआंधार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का विकेट लेने के काफी करीब पहुंच गए थे लेकिन करियप्पा ने उनका कैच छोड़ दिया.

उन्होंने इसके बाद हार नहीं मानी और इसी मैच के अपने नए स्पेल में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का कीमती विकेट हासिल किया. इस मैच के बाद उन्हें अगले कुछ मैचों में मौका नहीं मिला. राजस्थान के खिलाफ इन्होंने अपना दूसरा मैच खेला लेकिन इसमें वो अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर सके और दो ओवरों में 28 रन खर्च किये थे.