316148987 888096815703617 9145088518334405237 n

VIDEO: संजू सैमसन ने बिना दूसरा ODI खेले ही जीत लिया करोड़ों फैंस का दिल, मैदान पर ऐसा काम करने के बाद मिल रहा जमकर प्यार∼

Sanju Samson:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच हैमिल्टन के सेडान पार्क में शुरू हुआ. हालांकि बारिश के बार-बार खलल पड़ने की वजह से इसे रद्द करना पड़ा. भले ही इस मुकाबले का रिजल्ट नहीं निकल सका हो लेकिन, भारतीय खिलाड़ियों ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया. इस लिस्ट में संजू (Sanju Samson) का नाम भी शामिल है, जो भले ही प्लेइंग-XI का हिस्सा नहीं थे लेकिन, इसके बावजूद उन्होंने अपनी दरियदिली से करोड़ों को अपना दीवाना बना लिया. इसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

Sanju Samson ने जीत लिया फैंस का दिल

312531340 461829485877537 4392485342076164432 n

टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान इस मैच में बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा था. इसके बाद अंपायरों ने 29 ओवर का मैच कराने का फैसला किया. मैच दोबारा शुरू भी हुआ लेकिन बारिश ने एक बार फिर मैच में खलल डाल दिया. इसके बाद मैच को रद्द कराने का फैसला लेना पड़ा. दोबारा बारिश के दौरान पिच को कवर करने के लिए ग्राउंड्स मैन बड़े कवर लेकर मैदान पर पहुंचे.

इस दौरान पिच को कवर करने में उनकी भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भी की. वायरल हो रही वीडियो में उनकी ये दरियादिली देखी जा सकती है. आप देख सकते हैं कि कैसे ग्राउंड स्टाफ को पिच कवर करने में मशक्कत करनी पड़ रही थी. ऐसे में वहीं पर मौजूद संजू ने उनकी मदद की.

आईपीएल फ्रेंचाईजी ने शेयर किया वीडियो

Sanju Samson Latest Statment

इंडियन प्रीमियर लीग में संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हैं. ऐसे में राजस्थान ने अपने स्टार प्लेयर की यह दिल जीतने वाली वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, फैंस संजू सैमसन (Sanju Samson) की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो

बारिश के कारण रद्द हुआ IND vs NZ दूसरा वनडे मुकाबला

Suryakumar Yadav

हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेले जाने वाला दूसरा वनडे मुकाबला बारिश के चलते रद्द करना पड़ा. बारिश के कारण निर्धारित समय से पंद्रह मिनट देर से हुए टॉस को कीवी टीम ने जीत लिया, जिसके बाद केन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी ने धीमी शुरुआत करते हुए 4.5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 22 रन बना लिए थे. इसके बाद बारिश की वजह से एक बार फिर मैच रोका गया.

कुछ घंटों तक मुकाबले के रुकने के बाद नियमों में बदलाव किए गए. मैच 50 ओवर से 29 ओवर का रह गया. धवन मैच शुरू होने की दूसरी की गेंद पर चलते बने. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल ने बल्लेबाज़ी जरी रखते हुए तेज़ी से रन बनाये लेकिन कुछ ही ओवर बाद एक बार फिर बारिश आने की वजह से मैच को रद्द करना पड़ा. सीरीज में भारत अभी भी 1-0 से पीछे है.