Untitled Project 2022 12 05T143944.696

Rohit Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला एकदिवसीय मुकाबला रविवार को ढाका के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला गया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की पूरी पारी महज 186 रनों के स्कोर पर सिमट गई. जिसके जवाब में उतरी बांग्लादेश की टीम ने जबरदस्त शुरूआत की और बीच में लड़खड़ा गई. लेकिन आखिरी मुस्तफिजुर के साथ मिलकर में मेंहदी हसन ने जबरदस्त साझेदारी करते हुए अपनी टीम को एक विकेट से जीत दिलाई.

इस दौरान भारत की खराब फील्डिंग उसकी हार की सबसे बड़ी वजह रही. शार्दुल ठाकुर के ओवर में पहले केएल राहुल ने फिर वाशिंगटन सुंदर की लापरवाही ने इस मैच को टीम इंडिया के हाथ से छीन लिया और इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्से में अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए नजर आए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वाशिंगटन सुंदर की लापरवाही देख भड़के कप्तान

Rohit Sharma abuse washington sundar

दरअसल वायरल हो रहा पहला वीडियो 43वें ओवर के दौरान का है जब गेंद शार्दुल ठाकुर के हाथ में थी और ये गेम आसानी से टीम इंडिया अपने नाम कर सकती थी. इस ओवर की तीसरे गेंद पर मेंहदी हसन ने एक बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधा वाशिंगटन सुंदर के करीब पहुंची और उनके पास इस कैप को लपकने का आसान मौका था.

लेकिन उन्होंने इस मौके को पूरी तरह से गंवा दिया और कैच लेने की कोशिश तक भी नहीं की. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि वो बाउंड्री के पास खड़े होकर गेंद के गिरने का इंतजार करते रहे. उनकी इस ढिलाई और लापरवाही को अहम मौके पर देख कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्से से आग बबूला हो उठे और उन्होंने अपशब्द बोलना शुरू कर दिया.

केएल राहुल पर फूटा Rohit Sharma का गुस्सा

rohit Sharma on kl rahul

इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. ये वाकया भी 43वें ओवर का ही जब शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी के लिए आए थे. उन्होंने कई मौके बनाए थे जब भारत आखिरी विकेट लेकर बांग्लादेश के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच अपने नाम कर सकता था. लेकिन केएल राहुल की एक गलती ने ना सिर्फ शार्दुल बल्कि टीम इंडिया की जीत पर भी पानी फेर दिया.

मेंहदी हसन का कैच लपकने का उनके पास आसान सा मौका था. लेकिन उन्होंने उसे ड्रॉप कर दिया. इस दौरान भी कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में दिखे और उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की. ये वो दो अहम मौके थे जो टीम इंडिया की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते थे.

 

One reply on “KL-सुंदर की खराब फील्डिंग देख आगबबूला हुए Rohit Sharma, LIVE मैच में दी गंदी गाली, वायरल हुआ VIDEO”

Comments are closed.