ख़त्म हुआ इतंजार क्योकिं आज से शरू हो रहा इंडियन प्रीमियर लीग का नया अवतार. लीग शुरू होने के हफ्ते भर पहले ही फैन्स दीवाने हुए जा रहे थे. अब जब इंतज़ार की घड़ियां समाप्त हो गयी ऐसे में इसका फीवर सिर चढ़ना लाजमी है. वैसे तो हर सीजन आईपीएल की खुमारी देखने को मिलती है लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही है.
फैन्स, खिलाड़ी, मालिक सभी अपनी अपनी टीम को चीयर करने में लगे हैं. हां, लेकिन एक बात है कि सभी का चीयर करने का तरीका जुदा है. आईपीएल में हिस्सा ले रहे खिलाडियों की बीवियां हर सीजन अपने शौहर का हौसलाअफजाई करते दिखती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. इसी कड़ी में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर की वाईफ नताशा गंभीर ने अपने हबी को चीयर करते हुए एक ट्वीट किया है. नताशा ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक ख़ास तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि “इस साल के सबसे हसीन लम्हें का इंतज़ार समाप्त हुआ.”

ट्वीट करते हुए नताशा ने दिल्ली डेयर डेविल्स की जर्सी की तस्वीर साझा किया है. फोटो में चार जर्सी दिखा दे रही हैं. जिसमें गौतम, नताशा, आजीन और अनिजा लिखा हुआ है. जैसा की आपको पता है नताशा गौतम गंभीर की वाइफ हैं और आजीन और अनिजा उनकी बेटी हैं. इस तरह गंभीर की पत्न्री ने अपने पूरे परिवार को आईपीएल के रंग में दिखाया है.बता दें, इस सीजन से पहले तक गौतम कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान थे लेकिन इस सीजन वे अपनी होम टीम दिल्ली की कमान संभाल रहे हैं. गौतम ने अपनी कप्तानी में केकेआर को दो बार आईपीएल खिताब पर कब्ज़ा जमवाया है. अब इस सीजन दिल्ली से जुड़ने की वजह से दिल्ली वासियों को गौतम से उम्मीदें बढ़ गयी है.

गौरतलब है कि अभी गंभीर ने भी अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा था कि इस सीजन वह दिल्ली को विजेता बनवा आईपीएल से विदा लेना चाहेंगे. ऐसे में यह खिलाड़ी हर संभव कोशिश कर इस मुकाम को पाना चाहेगा.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *