Asia Cup 2022
Asia Cup 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एशिया कप (Asia Cup) का महासंग्राम 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में सभी एशियाई टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आने वाली है. वहीं फैंस की निगाहें 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले पर होगी. इस मुकाबले का दोनों ही मुल्कों में बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

बीसीसीआई की ओर से एशिया कप (Asia Cup) के लिए 15 सदस्यीय दल का ऐलान किया जा चुका है. कप्तान हिटमैन के हाथों में टीम की कमान होगी. जबकि विराट कोहली के साथ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की वापसी हुई है. वहीं टीम इंडिया के दल में इस समय 3 सलामी बल्लेबाज मौजूद है. जिन्हें एशिया कप में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता है. चलिए आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं।

1. केएल राहुल

rohitklrahul
KL Rahul

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की एशिया कप  2022 में वापसी हुई है. राहुल अपनी खराब फिटनेस और इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. हालांकि उनकी गैर मौजूदगी में टीम इंडिया के ओपनिंग जोड़ी में कई बड़े बदलाव देखने को मिले, लेकिन एशिया कप में केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करते हुए देखा जा सकता है.

क्योंकि, सीनियर बल्लेबाज और उप कप्तान केएल राहुल को ओपनिंग के लिए पहली पंसद माना जाता हैं. उन्होंने भारत के लिए कई मौकों पर ओपनिंग का जिम्मा संभालते हुए शानदार पारियां खेली है. इस लिहाज से राहुल ही पारी का आगाज करते हुए दिखाई दे सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse