New Zealand Cricket Team-ICC T20 WC 2022 New Jersey

New Zealand: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज़ 16 अक्टूबर से होने वाला है. जिसके लिए सभी टीमें जमकर अभ्यास कर रही हैं. ऐसे में टीम इंडिया ने भी हाल ही में घरेलू T20I सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दी है. वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी भारत ने पहले T20I में 8 विकेट से जीत दर्ज की है. वहीं अब विश्वकप के लिए भारत, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान समेत अब न्यूज़ीलैंड (New Zealand) ने भी अपनी जर्सी लॉन्च की है. जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

New Zealand ने विश्वकप के लिए लॉन्च की नई जर्सी

New Zealand Cricket Team

आपको बता दें कि कीवी टीम ने आगामी आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. जो कि हर बार की तरह इस बार भी खूब चर्चा में है. न्यूजीलैंड अपनी स्टाइलिश जर्सी के लिए जाना जाता है.

ऐसे में इस बार न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने जर्सी की थीम ग्रे और ब्लैक रखी है. जर्सी के आधे हिस्से में ग्रे और आधे हिस्से में ब्लैक कलर है. वहीं जर्सी के बीच में सफेद रंग से “न्यूज़ीलैंड” भी लिखा हुआ है. ऐसे में फैंस को कीवी टीम की विश्वकप की यह जर्सी काफी ज़्यादा पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स जर्सी की जमकर सरहाना कर रहे हैं.

वर्ल्डकप से ठीक पहले पाकिस्तान-बांग्लादेश से होगी ट्राई सीरीज़

Kane Williamson

आगामी T20 विश्वकप से ठीक पहले न्यूज़ीलैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच एक रोमांचक T20 ट्राई सीरीज़ का आयोजन होगा. जिसमें तीनों टीमें मेगा आईसीसी इवेंट के लिए जमकर अभ्यास करेंगी. वहीं इस सीरीज़ की मेज़बानी न्यूज़ीलैंड करेगा. ट्राई सीरीज़ के सारे मुकाबले न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के क्राइस्टचर्च में खेले जाएंगे.

7 अक्टूबर से इस रोमांचक टूर्नामेंट की शुरुआत होगी, जबकि 14 अक्टूबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इसके अलावा बात करें न्यूज़ीलैंड के हालिया प्रदर्शन की तो, हाल ही में टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ में करारी हार का सामना करना पड़ा है. कंगारुओं ने न्यूजीलैंड को 3 मैचों की वनडे सीरीज़ में क्लीन स्वीप किया है.

आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के लिए न्यूज़ीलैंड का स्क्वाड:

 New Zealand cricket team

केन विलियमसन (कप्तान). टिम साउदी, ईश सोढ़ी, मिचेल सैंटनर, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, डैरिल मिचेल, एडम मिल्ने, मार्टिन गप्टिल, लोकी फर्ग्युसन, डिवॉन कॉन्वे, मार्क चैपमैन, माइकल ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट, फिन एलन.