New zealand-Tent boult

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की मेजबानी कर रही इंग्लैंड टीम के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज और भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच खेलने के लिए न्यूजीलैंड (New zealand) की टीम ब्रिटेन पहुंच चुकी है. लेकिन, अभी कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अभी तक इस दौरे के लिए लंदन नहीं पहुंचे हैं. इसी बीच एनजेडसी का कहना है कि बचे हुए सदस्य सोमवार को पहुंच जाएंगे.

सोमवार को ये खिलाड़ी पहुंचेंगे लंदन

New zealand team

दरअसल हाल ही में एक बयान जारी करते हुए न्यूजीलैंड (New zealand ) क्रिकेट ने सपष्ट किया है कि, “टिम साउदी, बीजे वाटलिंग, रॉस टेलर और नील वेग्र टीम में शामिल होने के लिए सोमवार की दोपहर (न्यूजीलैंड समयानुसार) ऑकलैंड से साउथम्पटन के लिए रवाना होंगे.

इसके आगे उन्होंमे अपने बयान में यह भी बताया कि, जो खिलाड़ी आईपीएल स्थगित होने के बाद मालदीव में रूके हैं वो भी सोमवार (यूके समयानुसार) को ब्रिटेन पहुंच जाएंगे. बता दें कि, टीम के कप्तान केन विलियमसन, काइल जैमिसन, मिशेल सेंटनर, टीम फिजियो टॉमी सिमसेक और ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन अभी मालदीव में ही हैं.

आईपीएल सस्पेंड होने के बाद मालदीव में रूके हैं ये विदेशी प्लेयर्स

WhatsApp Image 2021 05 12 at 8.05.14 AM 1

आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने के लिए केन विलियमसन और न्यूजीलैंड (New zealand ) टीम के बाकी सदस्य भारत पहुंचे थे. लेकिन, बायो बबल में हुई कोरोना की एंट्री के बाद विदेशी प्लेयर्स काफी डर गए थे. ऐसे में हालात की गंभीरता को समझते हुए बीसीसीआई ने इस सीजन को बीच में स्थगित करने का ऐलान किया था.

इसके बाद न्यूजीलैंड टीम के सदस्य और स्टाफ सभी मालदीव चले गए थे. यहां पर सभी क्वारंटीन में थे. ऐसे में इंग्लैंड दौरे के लिए यहीं से सभी खिलाड़ी रवाना हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक टीम के बल्लेबाज विल यंग भी सोमवार को ही टीम ज्वाइन करेंगे और इसके बाद आइसोलेशन में रहेंगे.

बोर्ड ने ट्रेंट बोल्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

WhatsApp Image 2021 05 17 at 12.05.47 PM

टीम के बारे में न्यूजीलैंड (New zealand) क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी करते हुए जानकारी दी है कि,

“ट्रेंट बोल्ट रविवार को आइसोलेशन का टाइम खत्म होने के बाद सबसे पहले अपने परिवार को देखने के लिए माउंट माउंगानुई जाएंगे. इंग्लैंड में रहते हुए वो बाहरी संपर्क और ट्रांसमिशन के जोखिम को कम करने के लिए एक ‘नियंत्रित टीम वातावरण’ में काम करेंगे. टीम के सभी सदस्यों का हर दिन कोरोना टेस्ट किया जाएगा.”