neil wagner

NZ vs BAN:  न्यूज़ीलैंड के तेज़ गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) बीच मैदान पर अंपायर पर भड़क गये। न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश (NZ vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली जा रही है। पहले टेस्ट मैच में एक बहुत ही हैरतअंगेज़ नज़ारा देखने को मिला। वैसे तो खेल के मैदान पर घटना घटती रहती हैं. जिन पर किसी का ध्यान नहीं जाता, लेकिन अब मैदान पूरी तरह कैमरों से लेस रहता है। जिस कारण मैदान पर घटी छोटी से छोटी घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं। ऐसा ही नजारा कुछ न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच में देखने को मिला।

Neil Wagner और अंपायर के बीच गरमाया माहौल

न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। बता दें कि, तीसरे दिन के अंत तक बांग्लादेश ने पहली इनिंग्स में 73 रनों की लीड हासिल कर ली है। हालांकि इस मुकाबले में बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी के अलावा अंपायरिंग ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

दरअसल, हुआ कुछ यूँ कि न्यूज़ीलैंड के तेज़ गेंदबाज़ नील वैगनर ने बांग्लादेश के टॉप आर्डर की 3 विकेट चटकाए और ब्लैक कैप्स को मैच में और मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया। इस बीच वैगनर ने लगभग चौथा विकेट भी अपने नाम कर ही लिया था, लेकिन अंपायर ने उस बॉल को नो बॉल करार कर दिया जिसके चलते वैगनर भड़क उठे।

नील वैगनर की बातें हो गईं स्टंप माइक में रिकॉर्ड

neil wagner

तेज़ गेंदबाज़ वैगनर की बॉल पर बांग्लादेशी कप्तान मोमिनुल हक, न्यूज़ीलैंड विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल को कैच थमा बैठे। इसके चलते मैदानी अंपायर ने मोमिनुल हक को आउट करार कर दिया था लेकिन टीवी अंपायर वेन नाइट्स ने इस बॉल को नो बॉल दे दिया। इसके बाद स्टंपमाइक में वैगनर का गुस्सा रिकॉर्ड हो गया।

इस इंसिडेंट के बाद वैगनर ने कहा कि, “अगर मेरा पैर इस तरह है, तो वो जमीन को छू रहा है, ये नो-बॉल नहीं है,”। इतना ही नहीं बल्कि वेगनर ने कुछ अपशब्दों का भी प्रयोग किया जोकि स्टंपमाइक पर रिकॉर्ड हो गया था।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score