navdeep saini-video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (navdeep saini ) अपने प्रदर्शन के दम पर लोगों के दिल में खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. लेकिन, सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो पॉपुलैरिटी दिलाने में भी सबसे आगे रहता है, और अच्छे से अच्छे सेलिब्रिटी को जमीन पर गिराने में भी अहम भूमिका निभाता है. ऐसा ही कुछ टीम के इस युवा गेंदबाज के साथ हो रहा है. बीते कुछ वक्त पहले ही टीम में शामिल होने वाले तेज गेंदबाज अब फैंस के निशाने पर चढ़े हुए हैं. लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसके पीछा का कारण हाल ही में आया उनका एक वीडियो है.

ट्रोल हुआ भारतीय टीम का ये युवा तेज गेंदबाज

navdeep saini

दरअसल सोशल मीडिया के जरिए युवा खिलाड़ी नवदीप सैनी (navdeep saini) ने एक वीडियो साझा किया है. जो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद काफी सारे यूजर्स क्रिकेटर को ट्रोल करने में लगे हैं. इस वीडियो में वो हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वो इस वीडियो में शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि नवदीप सैनी (navdeep saini) की फिटनेस वाकई काफी अच्छी दिखाई दे रहे है. लेकिन दूसरी तरफ ये बात भी सच है कि उनका ये अंदाज फैंस को कुछ खास रास नहीं आया है. यही कारण है कि लोग उन्हें अपनी-अपनी तरफ से नसीहत देने में लगे हुए हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “डर को महसूस करने के लिए मेरी बाइक पर मेरे साथ चलें.”

फैंस को नहीं पसंद आया क्रिकेटर का ये नया अंदाज

WhatsApp Image 2021 05 31 at 5.53.06 AM

जैसे ही नवदीप सैनी (navdeep saini) का ये वीडियो वायरल हुआ है, वैसे ही कमेंट की बाढ़ आ गई. कई लोग तो उन पर अपनी भड़ास भी निकालने में लगे हुए हैं. जिस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं उसे देखकर ये अंदाजा लगा सकते हैं फैंस को उनका ये स्टाइल बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. कैसे हैं लोगों के कमेंट्स आप खुद ही देख लीजिए.

सोशल मीडिया पर नवदीप सैनी (navdeep saini) को लेकर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं