Navdeep Saini

Navdeep Saini: मुंबई के डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला बड़ा ही रोमांचक नजर या रहा। दोनों टीमें एक दूसरे को बराबरी की टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं। दोनों टीमों ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की है। इस मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के साथ एक दुर्घटना घटी। क्या है पूरा मजरा, आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए…..

Navdeep Saini के साथ घटी यह दुर्घटना

Navdeep Saini

राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा यह म मुकाबला बड़े ही रोमांचक मोड़ पर है। फैंस को इस मुकाबले के नतीजा का बेसब्री से इंतजार है। इस मैच में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स ने एक दूसरे को बराबरी की टक्कर दी है। वहीं, मुंबई इंडियंस के 13 ओवर की आखिरी गेंद के दौरान नवदीप सैनी के साथ हादसा हो गया।

दरअसल, जब ट्रेंट बोल्ट ने 13 ओवर की आखिरी गेंद ईशान किशन को कराई तो उन्होंने चौक जड़ने के लिए अपना बाल उठाया, उनकी इस गेंद को कैच करने के लिए नवदीप सैनी (Navdeep Saini) जैसे ही दौरे तो उनके सिर पर गेंद लग गई।

जिसके बाद वह अपना सिर पकड़ कर मैदान पर ही बैठ गए। पहले तो सबको शुरुआत में यह लगा की सैनी से कैच छूट गया है, लेकिन यह सैनी का शानदार टेक था। हालांकि सैनी कुछ देर तक बिना ज्यादा प्रतिक्रिया के मैदान पर लेटा रहे।  लेकिन यह सैनी की एक बड़ी सफलता थी, खतरनाक किशन के जाने के बाद राजस्थान के पास सांस लेने की जगह है। नवदीप की चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें डग आउट में लौटना पड़ा।

23 रन से RR ने हराया MI को

Jos Buttler scored a century against Mumbai

टॉस हर कर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 199 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया। टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई कि टीम महज 170 रन ही बना पाई। हालांकि दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। इस मुकाबले में जोस बटलर ने शतकीय पारी खेलते हुए टीम को 198 रन तक पहुंचाया। और इसी के साथ राजस्थान ने मुंबई इंडियंस को 23 रन से मात दी। यह मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में लगातार दूसरी हार है।

One reply on “VIDEO: कैच पकड़ने के चक्कर में चोट लगा बैठे नवदीप सैनी, दर्द से कराहते हुए छोड़ना पड़ा मैदान”

Comments are closed.