ऑस्ट्रेलिया में उसी की सरजमीं पर 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम ने ऑफ स्पिनर नाथन लायन को सिग्नेचर की हुई एक जर्सी गिफ्ट की थी.

ऑस्ट्रेलिया में उसी की सरजमीं पर 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम ने ऑफ स्पिनर नाथन लायन को सिग्नेचर की हुई एक जर्सी गिफ्ट की थी. इस जर्सी पर अजिंक्य रहाणे पंत, रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ियों ने भी अपने हस्ताक्षर किए थे. सीरीज खत्म होने के बाद पहली बार ऑटोग्राफ वाली इस जर्सी की एक तस्वीर नाथन लायन ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है.

नाथन लायन ने साझा की जर्सी तो पंत के साइन को इस विवाद से जोड़ा

नाथन लायन-पंत

नाथन लायन की तरफ से साझा की गई यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और इस तस्वीर को कुछ लोग अपने अकाउंट से साझा करते हुए ऋषभ पंत के सिग्नेचर को बेबी सिटिंग वाले विवाद से जोड़ रहे हैं. दरअसल साल 2019 में टिम पेन और पंत के बीच स्लेजिंग को लेकर बड़ा विवाद देखने को मिला था.

नाथन लायन ने गाबा में खेला था 100वां टेस्ट मैच

नाथन लायन-पंत

फिलहाल इंस्टाग्राम पर साइन की हुई जर्सी को साझा करते हुए नाथन लायन ने अपनी भावनाएं साझा की है.  ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर भारत की यादगार जीत के बाद कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम की ओर से लायन को यह जर्सी दी थी. यह टेस्ट मैच लायन के करियर का 100वां मुकाबला था. वह ऑस्ट्रेलिया की तरफ से यह उपलब्धि हासिल करने वाले 13वें खिलाड़ी बन गए हैं. इस तोहफे के लिए रहाणे ने पूरी भारतीय टीम का शुक्रिया अदा किया है.

नायन लायन ने भारतीय टीम को दी जीत की बधाई

नाथन लायन-पंत

इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए नाथन लायन ने भारत को बधाई देते हुए लिखा है कि, “ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना और बैगी ग्रीन प्राप्त करना हमेशा से मेरा सपना रहा है. मुझे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के कुछ महान खिलाड़ियों के साथ खेलने और अनुभव प्राप्त करने का मौका मिला. 100 मैचों का जश्न मनाने के लिए ब्रिसबेन के मैदान पर चलना मेरे लिए गर्व का पल था. सीरीज जीत के लिए अजिंक्य रहाणे और टीम इंडिया को बहुत बधाई! आपकी स्पोर्ट्समैनशिप और टीम इंडिया की ऑटोग्राफ वाली जर्सी के लिए धन्यवाद.

यहां देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nathan Lyon (@nath.lyon421)