Untitled Project 67

Naseem Shah: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहा मुकाबला 1 दिसंबर से रावलपिंडी में खेला जा रहा है. जिसमें इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी असरदार भी साबित हुआ.

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 657 रन बना दिए. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने भी शानदार अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की. पाकिस्तान के ओपनर्स ने अपना-अपना शतक जड़ टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. वहीं दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह (Naseem Shah) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने बवाल मचा दिया. जिसका वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

Naseem Shah की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मचा बवाल

Naseem Shah

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली इनिंग में 3 विकेट झटके थे. जिसके बाद दूसरा दिन का खेल समाप्त होने के बाद उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलाया गया था.

जिसमें एक सीनियर पत्रकार ने नसीम शाह (Naseem Shah) से पूछा,

“नसीम शाह साहब एक ऐसी ही पिच फैसलाबाद में भी थी तो ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज डेनिस लिली ने बॉलिंग करने के बाद कहा था कि जब मैं मर जाऊं तो मुझे इस विकेट पर दफन किया जाए. तो आप क्या समझते हैं कि ये एक ऐसा विकेट है?”

जिसके जवाब में नसीम शाह ने हंसते हुए कहा कि,

“सर आप मुझे भी मारने के चक्कर में हैं.”

सीनियर पत्रकार प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ नाराज़

Naseem Shah-Senior Journalist

जर्नलिस्ट के यह सवाल पूछने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक व्यक्ति ने पत्रकार को सवाल-जवाब के बीच में रोक दिया, और उनका सवाल टालने लगे. जिससे पत्रकार अपना आपा खो बैठा और उसने बवाल मचा दिया. पत्रकार ने व्यक्ति से कहा कि,

”आप मेरी बात सुनें. आप मेरी सलवार कमीज देखकर ये न समझें कि मैं नया आया हूं. मुझे सवाल पूछने दें। ये क्या तरीका है. मैं आपको बताऊं ये सब मेरे सामने बच्चे हैं. जब आप पैदा नहीं हुए थे तब से मैं स्पोर्ट जर्नलिज्म कर रहा हूं.”

बहरहाल, इसके बाद इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा. वहीं अंत में वीडियो में नसीम शाह पत्रकार को “सॉरी” बोलते हुए नज़र आए.

यह भी पढ़े: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- ‘हम सीरीज जीतने को नहीं देख रहे…’

One reply on “VIDEO: “आप पैदा नहीं हुए थे तब से मैं जर्नलिज़्म कर रहा हूं”, Naseem Shah के हंसने से तिलमिला गया पाकिस्तानी पत्रकार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाई लताड़”

Comments are closed.