Naseem Shah 30 Percent english Video

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बीते कुछ सालों से अपने खेलने के तरीके में सराहनीय बदलाव किया है। हाल ही में इस टीम ने टी20 विश्वकप 2022 का फाइनल खेला था, जहां उन्हें बेशक इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन भविष्य में पाकिस्तान क्रिकेट का सितारा बुलंदियों पर चमकने वाला है।

जिसमें से एक खिलाड़ी की चमक को दुनिया सलाम करती है, उनका नाम नसीम शाह (Naseem Shah) है। एशिया कप 2022 से दुनिया पर छा जाने वाले इस तेज गेंदबाज ने अपने देश के लिए अबतक लाजवाब प्रदर्शन किया है। जिसके चलते उनका नाम सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन अबकी बार नसीम अपनी अंग्रेजी के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

Naseem Shah ने इंग्लिश पत्रकार को दिया जवाब

नसीम शाह

दरअसल, पाकिस्तान अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। जिसकी शुरुआत कल 1 दिसंबर से तय है। सीरीज के आगाज से पहले पाक टीम की ओर से नसीम शाह (Naseem Shah) प्रेस वार्ता में शरीक होने आए थे। वह तमाम साहफ़ियों का जवाब दे ही रहे थे कि इस बीच अंग्रेजी बोलने वाले पत्रकार से उनको मुखातिब होना पड़ा। पत्रकार ने नसीम ने जेम्स एंडरसन की गेंदबाजी के बारे में सवाल पूछा कि वह 40 की उम्र में भी लगातार खेल रहे हैं। जिस पर नसीम का कहना था कि

“मुझे लगता है कि यह एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि मैं एक तेज गेंदबाज हूं इसलिए मुझे पता है कि तेज गेंदबाजी कितनी कठिन होती है। वह लेजेंड हैं और उन्होंने काफी मेहनत की है। हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है और जब भी हम मिलते हैं, हम कुछ बातों पर चर्चा करते हैं। वह 40 साल का है, वह अभी भी फिट है और खेल रहा है जिससे पता चलता है कि वह कितनी मेहनत कर रहा है।”

यह भी पढ़ें – खिलाड़ियों के लिए अपने देश की टीम से ज्यादा जरूरी है पैसा! इस चौंकाने वाली रिपोर्ट से सामने आई असलियत

लगातार सवाल से हुए परेशान Naseem Shah का मजेदार बयान

naseem

इस सवाल के बाद भी लगातार अंग्रेजी पत्रकार के सवाल खत्म नहीं हो रहे थे। वह लगातार सवाल दाग रहे थे, ऐसे में नसीम (Naseem Shah) को आखिर में आकर बोलना पड़ा कि “भाई मेरी इंग्लिश खत्म हो गई है, मेरी सिर्फ 30 प्रतिशत इंग्लिश आती है।” नसीम के इतना कहते ही वह खुद और प्रेस वार्ता में मौजूद सभी लोग ठहाके मार कर हंसने लगे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –

यह भी पढ़ें – VIDEO: “संजू को खिला लो वरना…”, आखिरी ODI में Sanju Samson को मौका देने के लिए Aakash Chopra ने जोड़े हाथ

One reply on ““भाई मेरी इंग्लिश खत्म हो गई है…”, Naseem Shah का अंग्रेजी पत्रकार से हुआ सामना, तो छूट गए पसीने, बोल गए कुछ ऐसा कि हंसने लगे लोग”

Comments are closed.