download 2

मैच डिटेल्स 

NAS vs DIF के बीच इस टूर्नामेंट का 25 वाँ मैच 26 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच Norsborg cricket Ground ,Stockholm ,Sweden पर खेला जाएगा। यह मैच 12:30 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो DIF का प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम ने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत दर्ज की है उसने NAS जैसी मजबूत टीम को पहले मैच में 22 रन से हराया है। वहीं दूसरी ओर NAS  की शुरुआत अच्छी नहीं रही है  टीम को अपने शुरुआती  दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। पर यह एक मजबूत टीम है इस मैच में टीम वापसी कर सकती है इसलिए इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

मौसम रिपोर्ट 

हल्के बादल छाए रहेंगे पर बारिश की आशंका नहीं है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट 

यह पिच बल्लेबाजों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर  भी 100 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 100 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है ,इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश NAS 

ज़बी जाहिद (C & WK), ओमरान ज़ज़ई, सोहेल जाहिद, बलजीत सिंह, हेवाद मोमंद, खालिद जाहिद, लेमर मोमंद, अब्दुल हकीम, आजम मोहम्मद, मुहियादीन रहमान, अमन मोमंद।

संभावित एकादश DIF

अंकित दुबे, असीम बुखारी, डेनियल निसिला, लियाम कार्लसन, मिच ओ’कॉनर, प्रशांत शुक्ला, रिची रॉबिंस, सर्ज कोइन, शाहजेब चौधरी, व्यानंद बोशॉफ, राहुल सिंह

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

शाहजेब चौधरी; इन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों में 4 विकेट लिए हैं और 52 रन बनाए हैं। ये बल्ले व  गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

ज़बी जाहिद ; इन्होंने अभी तक 2 मैचों में 4 विकेट लिए हैं और 30 रन बनाए हैं। ये एक अच्छे ऑलराउंडर हैं बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

मिच ओ’कॉनर; शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 मैचों में 29 की औसत से 58 रन बनाए हैं। ये एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं इस मैच में इनसे बड़े स्कोर की उम्मीद है। 

ओमरान ज़ज़ई; ये ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आएंगे इन्होंने अभी तक 32 रन बनाए हैं इनका स्ट्राइक रेट 180 का रहता है। इनके ऊपर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रहेगी। 

लियाम कार्लसन; इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए हैं और 16 रन भी बनाए हैं। इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प :

कप्तान शाहजेब चौधरी,,खालिद जाहिद,मिच ओ’कॉनर

उपकप्तान ज़बी जाहिद,लियाम कार्लसन

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 07 26 9.01.14 AM

विकटकीपर:ज़बी जाहिद,मिच ओ’कॉनर

बल्लेबाज:ओमरान ज़ज़ई,असीम बुखारी,हेवाद मोमंद,सोहेल जाहिद

आलराउंडर:शाहजेब चौधरी,खालिद जाहिद

गेंदबाज: प्रशांत शुक्ला, लियाम कार्लसन,अब्दुल हकीम

ड्रीम11 टीम 2

Screenshot 2021 07 26 9.01.35 AM

विकटकीपर:ज़बी जाहिद,मिच ओ’कॉनर, रिची रॉबिंस

बल्लेबाज:ओमरान ज़ज़ई,असीम बुखारी,हेवाद मोमंद

आलराउंडर:शाहजेब चौधरी,खालिद जाहिद

गेंदबाज: प्रशांत शुक्ला, लियाम कार्लसन,अब्दुल हकीम

विशेषज्ञ सलाह 

यह पिच बल्लेबाजों को मदद करती है इसलिए इस मैच में चार बल्लेबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

संभावित विजेता

NAS  के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer