IPL
IPL 2022: Shruti Tuli

आईपीएल का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन, जब तक अंबाती रायडू क्रीज पर मौजूद थे. तब तक ऐसा लग रहा था कि चेन्नई की टीम इस मैच को बचा लेगी. जब अंबाती रायडू अपनी पारी में लंबे-लंबे छक्के लगा रहे थे. तभी टीवी स्क्रीन पर एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर बार-बार दिखाई गईं. जिसके बाद इस मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. जिसके बारे में फैंस काफी सर्च कर रहे हैं. चलिए हम आपको बताते हैं कौन हैं ये मिस्ट्री गर्ल?

CSK vs PBKS के मैच में छाई ये Mystery Girl

आईपीएल 2022 में ग्लैमर का तड़का देखने को मिलता रहता है. आईपीएल में मैच के दौरान सेलिब्रेटी से ज्यादा आम लोग अधिक फेमस हो जाते हैं. आईपीएल में कैमरामैन मैच दिखाने के साथ-साथ स्टैंड्स में बैठे दर्शकों पर भी नजर रखते हैं. क्योंकि, वह कहीं ना कही से ऐसी खूबसूरत फोटो ढूंढ ही लाता है. जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मच जाती है.

आईपीएल का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच खेला गया. चेन्नई की पारी के 16वें ओवर में जब अंबती रायडू ने लगातार 3 छक्के मारे, उस वक्त एक लड़की का रिएक्शन टीवी स्क्रीन पर खूब दिखाया गया. जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मुकबाले में इस मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) की अदाओं पर फैन्स दिल जीत दिया. लोगों को इस मिस्ट्री गर्ल का मासूमाना अंदाज खूब पसंद आई.

कौन है यह मिस्ट्री गर्ल ?

यह मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) कोई आम लड़की नहीं है. जिसकी अदाओं पर स्टेडियम में मौजूद लोग लट्टू हो गए. आपको बता दें कि, इस मिस्ट्री गर्ल का नाम श्रुति तुली है. श्रुति काफी हॉट और ग्लैमरस हैं. जो पेशे से मॉडल और अभिनेत्री हैं. जो चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का यह मैच देखने वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची थीं. जिसके बाद सुर्खियों में आ गईं.

श्रुति तुली (Shruti Tuli)) येलो टॉप पहनकर चेन्नई को सपोर्ट कर रही थीं. जब चेन्नई के बल्लेबाज अंबाती रायडू चौके -छक्कों की झड़ी लगा रहे थे तो उस वक्त श्रुति तुली झूम उठीं. जिसके बाद उनका खूबसूरत अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने मैच की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है. इस घटना के बाद उनके फैन फोलोइंग में काफी तेजी से इजाफा हुआ है.