Tamil nadu batter murali vijay brilliant cameo in tnpl match- VIDOE

Murali Vijay: भारतीय टीम के प्रतिभाशाली क्रिकेटर मुरली विजय ने एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर जबरदस्त वापसी की है. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा चुके इस बल्लेबाज ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में में बल्ले से कहर बरपाया है. मुरली विजय (Murali Vijay) ने इस टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में धागा खोलकर रख दिया है. 212 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 16 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने रनों की झड़ी लगा दी है.

वापस घूम चुकी है घड़ी की सूई, Murali Vijay चौकों-छक्कों की लगा दी झड़ी

 Murali Vijay brilliant cameo in TNPL

आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे मुरली विजय जबरदस्त फॉर्म में नजर आए. इस मैच में जैसे वो ड्रेसिंग रूम से ही सोचकर उतरे थे कि उन्हें क्या करना है और अपने मकसद को उन्होंने बखूबी अंजाम भी दिया. पारी का आगाज करते हुए मुरली ने पहले विकेट के लिए 5.3 ओवर में 57 रन जोड़े थे.

उनके बल्लेबाजी अंदाज को देखकर ऐसा लगा जैसे घड़ी की सूई वापस घूम चुकी है. अपनी 34 रन की आक्रामक पारी में मुरली (Murali Vijay) ने 6 चौके और एक छक्का भी जड़ा. महज 16 गेंदों पर उन्होंने ये आतिशबाजी की. इस बीच एम मोहम्मद की गेंद पर दुर्भाग्य से वो अपना विकेट गंवा बैठे.

2 साल बाद TNPL में Murali Vijay ने की वापसी

 Murali Vijay brilliant cameo in TNPL after 2 years

मुरली विजय जिस फॉर्म में थे अगर वो कुछ और देर क्रीज पर रूक जाते तो विरोधियों की शामत आनी तय थी. विस्फोटक शुरूआत के बाद भी उनकी पारी किसी काम नहीं आई और निर्धारित 20 ओवर में उनकी टीम सिर्फ 157 रन ही बना सकी.

157 रन के मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस ने 18.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. इससे पहले मुरली विजय (Murali Vijay) साल 2019 में टीएनपीएल टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आए थे. पूरे 2 साल के लंबे वक्त के बाद उन्होंने इस लीग में एक बार फिर से कमबैक किया है. लेकिन, पहले मैच में मुरली विजय 13 गेंदों में सिर्फ 8 रन ही बना सके थे.

आईपीएल 2020 के बाद से नहीं खेला था क्रिकेट

 Murali Vijay

मुरली विजय (Murali Vijay) के क्रिकेट करियर की बात करें तो साल 2020 में खेले गए आईपीएल 2020 के बाद उन्होंने किसी भी तरह का मैच नहीं खेला था. टीएनपीएल 2022 में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने से पहले मुरली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लीग स्टेज के मैच में और सीएसके के लिए खेला था. उस दौरान उन्होंने 15 गेंदों का सामना करते हुए महज 10 रन बनाए थे.