अनुष्का विराट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें अनुष्का सरेआम एक लड़के को सड़क पर फटकार लगते दिख रही हैं. साथ ही उसे खुले में कचड़ा न फ़ैलाने की नसीहत दे रही हैं. यह वीडियो अभी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो ही रहा है तभी उस लड़के ने सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट किया है. जिसमें उस युवक ने लिखा है कि मेरे गाड़ी से निकला कचरा अनुष्का के मुंह के कचरे से गन्दा नहीं था.

दरअसल मुंबई निवासी अरहान सिंह ने भी एक फेसबुक पोस्ट किया है. अरहान सिंह वही शख्स हैं जिसे अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाई थी. अरहान सिंह ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. अरहान ने लिखा है- “यह बहुत भयानक था. मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं.”


अरहान आगे लिखते हैं- “मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांग रहा था, लेकिन वह लगातार चिल्लाती रहीं. अगर वह थोड़ा विनम्रता से बात करती तो छोटी स्टार नहीं हो जातीं. मैनर्स बहुत तरीके के होते हैं और उनमें से एक तरीका बातचीत का भी है.”

इतना ही नहीं, अरहान ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि जो कूड़ा मेरी कार से गलती से बाहर निकला वो अनुष्का के मुंह से निकलने वाले कूड़े से कम था. इसके आगे उन्होंने विराट कोहली के उस वीडियो को शूट करने और ऑनलाइन शेयर करने को भी अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना बताया है. बता दें कि विराट कोहली का शेयर किया हुआ वीडियो एक घंटे में दो मिलियन बार देखा जा चुका है. ये वीडियो अब वायरल हो गया है

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.