Mumbai Indians Under estimated these 3 players
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mumbai Indians आईपीएल (IPL) के अबतक के इतिहास की सबसे सफल टीम है। हर साल इस टीम में कई नए चहरे नजर आते हैं जो आगे आने वाले सालों में विश्व क्रिकेट में राज करते हुए नजर आते हैं। जसप्रीत बुमराह हार्दिक पाण्ड्या और सूर्यकुमार यादव इस मिसाल का जीता जागता सबूत है। रोहित शर्मा की अगुवाई में Mumbai Indians ने साल 2013 के बाद लगभग हर दूसरे साल में खिताब को अपने नाम किया है।

Mumbai Indians की इस कामयाबी की वजह टीम के मैनेज मेंट और कोचिंग स्टाफ को माना जाता है। जिन्होंने साल दर साल खिलाड़ियों को तराशा और उन्हन आईपीएल के मंच पर उतारा। दुनिया की सबसे मुश्किल टी20 लीग में 5 बार ट्रॉफी हासिल करने वाली इस टीम ने अबतक दर्जनों खिलाड़ियों का करियर बनाया। लेकिन इस बीच टीम में कई ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिसे Mumbai Indians ने नजरअंदाज किया। लेकिन इन खिलाड़ियों ने दूसरी टीमों में जाकर अपने हुनर का लौहा मनवाया है। आज हम आपको 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं।

1. क्रिस लिन

Chris Lynn banking on T10 experience in UAE to perform in IPL 2020 | Cricket News – India TV

दायें हाथ के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने आईपीएल में एक से बढ़कर एक धुरंधर गेंदबाज की पिटाई की है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा होते हुए क्रिस लिन ने टीम को अपने दम पर ही कई मैच जिताए। आईपीएल में क्रिस लीन के रिकॉर्ड्स की धमक आज भी गूँजती है। लिन ने आईपीएल में अपने 42 मैचों के करियर में 140 के स्ट्राइकरेट और 35 की शानदार औसत के साथ 1329 रन बनाए हैं। इस दौरान 10 फिफ्टी भी जड़ी है।

लेकिन Mumbai Indians ने साल 2020 ऑक्शन में क्रिस लिन को अपनी टीम में शामिल तो कर लिया था, लेकिन खेलने का मौका नहीं दिया। इस धाकड़ बल्लेबाज के लिए आईपीएल का सीजन बेंच पर बैठे बैठे गुजर गयाा। हालांकि उन्हें क्विंटन डिकॉक की गैर मौजूदगी में एक मैच में मौका दिया गया था, लिन ने इस मैच में रन बनाए। लेकिन इसके बावजूद मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम से बाहर ही बिठाए रखा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse