Mumbai Indians vs CSK

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Mumbai Indians vs CSK) के बीच खेले गया IPL 2021 के यूएई लेग का पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. सीएसके के बाद बल्लेबाजी करने उतरी MI की ओर से सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डी कॉक जैसे बड़े शीर्ष के बल्लेबाजों ने निराश किया. अच्छी शुरूआत का फायदा उठाने में मुंबई के कुछ खिलाड़ी नाकामयाब रहे. पिछली बार यूएई की पिच पर बल्ले से तबाही मचाने वाले ईशान किशन जैसे बल्लेबाज भी सस्ते में निपट गए. इस मुकाबले को चेन्नई ने 17 रन से जीत लिया.

ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े MI के शीर्ष बल्लेबाज

Mumbai Indians

मुंबई को शुरूआती 2 बड़े झटके दीपक चाहर ने दिए. उन्होंने दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने का काम किया. डी कॉक सिर्फ 17 तो वहीं अच्छी शुरूआत के बाद भी अनमोलप्रीत सिंह 16 रन बनाकर सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे. एमएस धोनी बल्लेबाजी में भले ही टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी नहीं कर सके. लेकिन, अपनी रणनीति से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को जरूर घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. सूर्यकुमार यादव से अच्छी उम्मीद थी लेकर वो भी पावरप्ले का फायदा उठाने के चक्कर में 3 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए. इससे फैंस काफी ज्यादा नाखुश दिखे.

 

तो वहीं कीरोन पोलार्ड ने कुछ अच्छे शॉट खेले. लेकिन, ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सके और 15 रन बनाकर हेजलवुड की गेंद पर LBW हो गए. क्रुणाल पंड्या का भी खराब खेल प्रदर्शन देखने को मिला. जिस तरह से वो रन आउट हुए फैंस उस पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तो कई उन्हें लेकर अतरंगी मीम्स साझा कर रहे हैं. लेकिन, दीपक चाहर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसके अलावा मुंबई के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज भी काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं. जबकि सौरभ तिवारी अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. हालांकि वो टीम को जिता नहीं सके.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे Mumbai Indians के खिलाड़ी

https://twitter.com/Parth_Patel_27/status/1439641572224634880?s=20