Mumbai Indians kiran
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 में भले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सफर अच्छा ना रहा हो, लेकिन वो एक चैंपियन टीम है और मजबूती से वापसी करेगी। अब चूंकि 30 नवंबर तक सभी टीमों को अपने रिटेन व रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है। अब इस लिस्ट को तैयार करने में जिस टीम के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल होने वाली है वह है MI पल्टन।

असल में, 5 बार ट्रॉफी जीत चुकी इस टीम के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो उनके साथ लंबे वक्त से हैं। अब नए नियमों के अनुसार प्रत्येक टीम सिर्फ 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है और RTM की सुविधा भी नहीं होगी। ऐसे में फ्रेंचाइजी के लिए अपनी कोर टीम को बनाए रखना भी मुश्किल होने वाला है।

रोहित शर्मा व टीम मैनेजमेंट को काफी सोच – विचार कर ही ये फैसला लेना होगा। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें Mumbai Indians रिटेन कर सकती है।

           Mumbai Indians कर सकती है 4 प्लेयर्स को रिटेन

1- रोहित शर्मा

t20 worldcup

IPL 2022 में Mumbai Indians की टीम अपने कप्तान रोहित शर्मा को यकीनन रिटेन करेगी। हिटमैन ने मुंबई को 5  ट्रॉफी जिताकर आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी बनाया है। ऐसे में मुंबई द्वारा हिटमैन को रिटेन करना तो तय है। IPL 2021 टीम के लिए बहुत ही निराशाजनक रहा था।

टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी और अंक तालिका में 5वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। रोहित की बल्लेबाजी की बात करें, तो उन्होंने 13 मैचों में 29.30 के औसत व 127.42 की स्ट्राइक रेट से 381 रन बनाए थे। रोहित की बल्लेबाजी उनके कद के अनुसार नहीं दिखी थी। हालांकि अब वह चाहेंगे कि उनकी टीम IPL 2022 में मजबूती से वापसी करे और खिताबी जीत की दावेदारी पेश करे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse