Mumbai Indians Predicted-XI vs LSG IPL 2022
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 की शुरुआत इतनी खराब रहेगी इसका अंदाजा किसी भी क्रिकेट प्रेमी ने नहीं लगाया होगा। लीग की सबसे सफल टीम मौजूदा सीजन में 5 मैच खेलने के बाद भी प्वॉइंट्स टेबल में अपने पहले 2 अंक अर्जित करने के लिए तरस रही है। अब 16 अप्रैल को आईपीएल 2022 के 26वें मैच में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइनट्स का आमना-सामना होने वाला है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का ये सीजन का छठा मैच होने वाला है, ऐसे में अभीतक जीत का स्वाद नहीं चखने वाले मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच में करो या मरो की स्थिति पैदा होने वाली है। वहीं इस मुकाबले में जीत हासिल करना मुंबई के लिए कतई आसान नहीं होने वाला है। क्योंकि सामने लखनऊ टीम की मजबूत बल्लेबाजी होने वाली है। तो आइए जानते हैं, मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जाइनट्स मुकाबले में रोहित शर्मा किस प्लेइंग-XI के साथ उतर सकते हैं।

1. ईशान किशन

0f4bc301 7ff4 4179 98c7 cbdb91dd939e

ईशान किशन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर होने के आलवा टीम के सलामी बल्लेबाज भी हैं। किशन ने मुंबई के अब तक के हुए चार मुकाबलों में से दो मुकाबलों टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है। बैंगलोर के खिलाफ हुए मैच में ईशान के बल्ले से महज 26 रन की पारी ही देखने के लिए मिली थी। लेकिन ईशान मौजूदा समय में बहुत ही शानदार फॉर्म में है। फ्रेंचाइजी ने ईशान को 15.25 करोड़ की कीमत देकर अपने खेमे में शामिल किया था। ऐसे में टीम उन्हे आरसीबी के खिलाफ खेले जाने मुकाबले में खेलना का मौका अवश्य देगी।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “LSG के खिलाफ करो-मरो की स्थिति में अब प्लेइंग-XI में बदलाव करेंगे रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों को करेंगे रिप्लेस”

Comments are closed.