Mumbai Indians Probable 4 Foreign Players
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आगाज को लगभग दो हफ्ते हो चुके हैं। जहां इस सीजन में नई-नवेली टीमें अपनी प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत रही हैं, वहीं आईपीएल की पुरानी सफल टीमें अपने प्रदर्शन से फैंस को नाराज करती हुई नजर आ रही हैं।

आईपीएल 2022 के कुल 15 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें से आईपीएल की सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2022 के अब तक तीन मुकाबले खेले हैं, और इन तीनों ही मुकाबलों में पांच बार आईपीएल की चैम्पियन रह चुकी टीम मुंबई इंडियंस बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रही।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अभी तक आईपीएल 2022 के एक भी लीग मुकाबले जीत नहीं पाई है। अब मुंबई को अपना अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 9 अप्रैल को खेलना है। इस मुकाबले में टीम शायद अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करें तो आइए इस आर्टिकल के जरिए मुंबई की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन के बारे में जानते हैं…….

ये हो सकती है Mumbai Indians की पॉसिबल प्लेइंग XI

1. ईशान किशन

mumbai indians

ईशान किशन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर होने के आलवा टीम के सलामी बल्लेबाज भी हैं। किशन ने मुंबई के अब तक के हुए तीन मुकाबलों में से दो मुकाबलों टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है। कोलकाता के खिलाफ हुए मैच में ईशान के बल्ले से महज 14 रन की पारी ही देखने के लिए मिली थी। लेकिन ईशान मौजूदा समय में बहुत ही शानदार फॉर्म में है। फ्रेंचाइजी ने ईशान को  15.25 करोड़ की कीमत देकर अपने खेमे में शामिल किया था। ऐसे में टीम उन्हे आरसीबी के खिलाफ खेले जाने मुकाबले में खेलना का मौका अवश्य देगी।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse