Mumbai Indians
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mumbai Indians: आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले हुए मेगा ऑक्शन ने सभी टीमों की सूरत बदल कर रख दी थी। कई कमजोर टीमें ऑक्शन के बाद मजबूत हो गई थी, वहीं चैंपियन टीमों को अपने मैच विनर खिलाड़ियों को खोना पड़ा। जिसका सबसे बड़ा खामियाजा रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को भुगतना पड़ा है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 एक बुरे सपने की तरह गुजरा है। 5 बार खिताब अपने नाम करने वाली टीम मुंबई ने इस साल अपना पहला मैच जीतने से पहले 9 मैच गंवा दिए। शुरुआती मैचों में मैनेजमेंट बेस्ट प्लेइंग एलेवन को ढूँढने में कामयाब नहीं हुए। इस बीच कुछ खिलाड़ियों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। जिनको अगले साल के लिए मुंबई इंडियंस अपने साथ जोड़े रखना नहीं चाहेगी।

1. बेसिल थंपी

IPL 2022: I Got A Message Sachin Tendulkar Wanted To Meet Me After I Had A Bad Game- Basil Thampi

दायें हाथ के भारतीय अनकैप्ड तेज गेंदबाज बेसिल थंपी को Mumbai Indians ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 30 लाख रुपये की राशि देकर अपनी टीम में जोड़ा था। साल 2016 से आईपीएल में खेल रहे बेसिल थंपी को मुंबई ने अनुभवी गेंदबाज के तौर पर शुरुआती मौके दिए। लेकिन उनको भुनाने में वे कामयाब नहीं हो पाए।

आईपीएल 2022 में बेसिल थंपी ने 5 मैच खेलते हुए सिर्फ 5 ही विकेट चटकाए। जिसमें से 3 विकेट उन्होंने पहले मैच में ही ले लिए थे। इसके बाद बाकी 4 मैचों में बेसिल थंपी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर भी कर दिया गया था। ऐसे में अब अगले सीजन से पहले Mumbai Indians बेसिल थंपी को रिलीज करने के बारे में विचार जरूर कर सकती है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse