कोरोना काल के बीच आईपीएल 2020 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस बीच आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी आगामी सीजन के लिए जर्सी लॉन्ज कर करती नजर आई। जी हां, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के लिए जर्सी लॉन्च कर दी है और इसके लिए जो उन्होंने तरीका चुना है उसकी तारीफ चारों तरफ हो रही है।

मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की नई जर्सी

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुट चुकी है। यूएई पहुंची टीम प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतर भी चुकी है। अब इस बीच फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए नई जर्सी लॉन्च की है।

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोशल मीडिया पर हायड्रो मैन के नाम से वायरल हो चुका शख्स जर्सी पहनकर पानी में डांस करता नजर आ रहा है।

हालांकि टीम की नई जर्सी नीले और गोल्डन रंग की ही हैं, लेकिन इस बार नीला रंग पहले से हल्का नजर आ रहा है। टीम ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ब्लू, गोल्ड आला रे। इंतजार खत्म हुआ। ड्रीम 11 के साथ यह है हमारी नई जर्सी। अभी ऑडर करें।’ 

बताते चलें, मुंबई इंडियंस के इस वीडियो में जो जर्सी पहनकर डांस कर रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इनके कारनामे वायरल हुए थे। बिना किसी मुश्किल ये लंबे वक्त तक पानी के भीतर रह सकते हैं।

मुंबई इंडियंस शुरु कर चुकी है प्रैक्टिस

मुंबई इंडियंस

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने मैदान पर उतरकर प्रैक्टिस शुरु कर दी है। टीम के प्रैक्टिस की फोटोज को सोशल मीडिया पर देखकर फैंस काफी खुश हुए। बताते चलें, कोरोना काल के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से यूएई के अबु धाबी, दुबई व शारजाह के मैदानों पर होगा। लीग के सभी 60 मैच इन तीन स्टेडियमों में ही खेले जाएंगे। इसके अलावा 8 डबल हेडर मैच भी देखने को मिलेंगे। रात के मैच 8 बजे के बजाए 7.30 बजे और दिन के मैच 4 बजे के बजाए 3.30 पर खेले जाएंगे।