Screenshot 17

अभी तक आईपीएल का यह टूर्नामेंट मुंबई इंडियंस के फैन्स को किसी भी लिहाज से रास नहीं आ रहा होगा. रास आये भी तो कैसे…अभी तक इस सीजन मुंबई के तीन मुकाबले खेलें है और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है. अब यह बात किसी भी फैन्स को कैसे पसंद आएगा. हालांकि मुंबई की शुरुआती मुकाबलों में हारने की आदत कोई नई नहीं है. इससे पहले 2015 में यह टीम लगातार अपने चार शुरुआती मुकाबले हार गयी थी. फिर वापसी करते हुए इस टीम इने ख़िताब पर कब्ज़ा जमाया था.
ipl 2018 updates due to jason roys 91 runs delhi beat mumbai by 7 wickets mi vs dd 14th apil 2018 9th match of ipl 2018 1इस बार मुंबई अपने तीनों शुरुआती मुकाबले चेन्नई, हैदराबाद और फिर दिल्ली से हारी है. हार के बावजूद इस टीम के खिलाड़ी फैन्स के दिलों में जगह बना रहे हैं. चाहे वो युवा स्पिनर मयंक मारकंडे हो या फिर बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान.

रहमान की बात करें, तो यह इससे पहले तक ये सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे, लेकिन इस बार इन्हें मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया है. अभी तक रहमान ने कुल 3 मैचों में 11.5 ओवर फेंके हैं. जिसमें उन्होंने 88 रन देकर 5 विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान उनकी इकॉनोमी रेट भी 7.43 रहा. मुंबई के लिए अभी तक तीनों मैचों में उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की है. जिसका फायदा मुंबई को आने वाले मैचों में जरूर होगा.

मुश्तफिजुर ने अपने इस नए अनुभव के बारे में कुछ बातें कही हैं. जिसे मुंबई इंडियंस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट भी किया है. उन्होंने कहा कि,

“मैं पहली बार मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहा हूं, नए टीम में आकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है. यहां के ड्रैंसिंग रूम में काफी सीनियर खिलाड़ी हैं. टीम का संतुलन काफी अच्छा है और टीम के सभी खिलाड़ी और कोच काफी मददगार हैं.”

“नए कोच के साथ वक्त बिताना काफी अच्छा रहता है और मैं हमेशा उनसे सीखने की कोशिश करता हूं.”

उन्होंने आगे बताया, कि

“मुझे बुमराह के साथ टाइम स्पेंट करना अच्छा लगता है, हम दोनों एक दुसरे से चर्चा करते हैं. एक दुसरे से सिखने की कोशिश करते हैं. बुमराह काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है. हम दोनों जब साथ में गेंदबाजी करते हैं तो काफी अच्छा लगता है.”

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *