Mumbai Indians New Jersey

IPL 2022: आईपीएल 2022 का काउन डाउन शुरू हो गया है. उससे पहले सभी टीमें नए अवतार में दिखने को तैयार हैं. आईपीएल की पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने 15वें सीजन के लिए नई जर्सी लांच कर दी है. मुंबई इंडियंस की नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी 15वें सीजन में इस नई जर्सी में नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी MI ने ऑफिशियली इस जर्सी को जारी नहीं किया है।.

देखिए कैसी है मुंबई की नई जर्सी

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने अपनी नई जर्सी का फर्स्टलुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि अभी मुंबई इंडियंस के आधिकारिक हैंडल से इस तरह का ऐलान नहीं हुआ है. नई जर्सी (New Jersey) नए अवतार में नजर आ रही है.  मुंबई इंडियंस की नई जर्सी की फोटोज ट्विटर पर छाई हुईं हैं.

मुंबई इंडियंस की नई जर्सी में देखा जा सकता है. इस बार पीले रंग से खिलाड़ियों के नाम और नंबर लिखे गये हैं. बाकि मुंबई इंडियंस के खास रंग नीले में ही पूरी जर्सी को कवर किया गया है. पिछले कुछ सालों से मुंबई की जर्सी में नीले रंग में ही नजर आ रही है, जो इस बार जर्सी पर सामने की ओर Slice दिखाई दे रही है.

27 मार्च को दिल्ली से भिडे़गी Mumbai Indians

Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के फुल शेड्यूल का ऐलान कर दिया है. आईपीएल की 5 बार की विजेता और टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के 15वें सीजन का पहला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ 27 मार्च को ब्रेबॉर्न स्टेडियम मुंबई में खेलेगी.

बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 के सिर्फ 70 लीग मैचों के कार्यक्रम की ही घोषणा की है, जबकि फाइनल समेत प्लेऑफ के चार मैच कब और कहां खेले जाएंगे, इसका फैसला बाद में होगा. रोहित शर्मा (Rohit Shrma) की कप्तानी वाली टीम पूरे टूर्नामेंट में 14 मैच खेलेगी.