Mumbai Indians Probable 4 Foreign Players
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mumbai Indians आईपीएल इतिहास की अब तक की सबसे सफल टीम है, 5 बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाने वाली Mumbai Indians लीग के 15 वें सीजन के लिए भी अपनी कमर कस चुकी हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने इस साल हुए मैगा ऑक्शन से पहले ही अपनी टीम के कोर ग्रुप को अपने साथ जोड़ कर की थी। लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस अपने लोअर मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने वाले पाण्ड्या बंधुओं को अपनी टीम का हिस्सा बनाने में नाकाम रही।

आईपीएल 2022 ऑक्शन में Mumbai Indians ने विदेशी खिलाड़ियों पर काफी रकम निवेश की है, जिसमें सबसे बड़ा नाम इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का है। लेकिन आर्चर आईपीएल इस साल चोटिल होने के चलते आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे।

ऐसे में मुंबई के सामने सवाल है कि 27 मार्च को आईपीएल 2022 के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम के सामने किन 4 विदेशी खिलाड़ियों को प्लेइंग XI में मौका दिया जाए। आइए इस लेख के जरिए हम आपको बताते हैं कि पहले मैच में Mumbai Indians की ओर से कौन से 4 विदेशी खिलाड़ी मैदान में उतर सकते हैं।

1. कीरोन पोलार्ड

kieron pollard six

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard), जो पिछले कई वर्षों से Mumbai Indians का अभिन्न अंग रहे हैं। उनको फ्रैंचाइज़ी ने आईपीएल 2022 के लिए 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। पोलार्ड पिछले कई सीज़न से मुंबई इंडियंस के लोअर मिडल ऑर्डर की रीढ़ रहे हैं और इसी रोल में उन्होंने टीम को कई यादगार मैच जिताए हैं।

पोलार्ड ने 178 आईपीएल मैचों में 150 की स्ट्राइक पर 3,268 रन बनाए हैं। 34 वर्षीय बल्लेबाज ने कुछ बेहद आश्चर्यजनक पारियां खेली हैं, जिसमें उन्होंने सीएसके के खिलाफ 2013 के आईपीएल के फाइनल के दौरान सिर्फ 32 गेंदों में 60 रन बनाए थे। हार के मुंह से जीत को छीनने की काबिलियत रखने वाले पोलार्ड को मुंबई इंडियंस ने टीम का उपकप्तान भी बनाया हुआ था। आईपीएल 2022 में ये धाकड़ खिलाड़ी Mumbai Indians की प्लेइंग XI में जरूर नजर आने वाला है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse