rohit sharma
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को शुरू हुए अब एक महीना होने वाला है, लेकिन पांच बार आईपीएल का खिताब चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अब तक इस सीजन का एक भी लीग मैच नहीं जीत पाई है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत की तलाश में है, वहीं उनके फैंस उनकी पहली विक्ट्री देखने के लिए तरस गए हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अब तक आईपीएल 2022 के छह मुकाबले खेल लिए हैं।

अब मुंबई (Mumbai Indians) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सातवां मुकाबला कल यानि 21 अप्रैल को खेलना है। यह मुकाबला नवी मुंबई के डॉक्टर डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अपने पांच खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की ज्यादा उम्मीद रहेगी। आज हम अपने इस आर्टिकल के जरिए आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीदें हैं….

7वें मैच में Mumbai Indians के इन 5 खिलाड़ियों से होंगी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीदें

रोहित शर्मा

MUMBAI INDIANS

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्किपर रोहित शर्मा आईपीएल 2022 में अब तक बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं और शायद यह भी एक वजह है कि मुंबई इंडियंस के हाथों अब तक जीत नहीं लग पाई है। अगर उनके प्रदर्शन पर नजर डालें तो आपके मन में भी यह ख्याल आएगा कि क्या ये हिटमैन रोहित शर्मा ही हैं! रोहित ने इस टूर्नामेंट में अब तक कुल 114 रन बनाए हैं, उनका उच्चतम स्कोर 41 है, और उनका खराब औसत 19 का है, स्ट्राइक रेट भी 129.54 है।

वह अब तक अपनी टीम के लिए कोई अच्छी पारी नहीं खेल पाए हैं, जिसकी वजह से वह आए दिन ट्रोलर्स का निशाना बनते हुआ नजर आते हैं। वहीं रोहित शर्मा के फैंस को उम्मीद है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी पुरानी फॉर्म खोजेंगे और टीम को पहली जीत दिलाएंगे और अगर ऐसा नहीं होता तो मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 का सातवां मुकाबला भी हारना पड़ेगा। इसलिए सभी को मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse