IPL 2022- 3 Players Whom Mumbai Indians Leaving Made the Biggest Mistake
IPL 2022- 3 Players Whom Mumbai Indians Leaving Made the Biggest Mistake
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम इस वक्त सबसे ज्यादा कमजोर नजर आ रही है. इस टूर्नामेंट में 5 बार टाइटल को अपने नाम कर चुकी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के सीजन अभी तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. आईपीएल 2022 में अभी तक एमआई ने 5 मैच खेले हैं और पांंचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस समय प्वाइंट टेबल में फ्रेंचाइजी सबसे नीचे यानी 10वें पायदान पर है.

इस साल मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में भले ही जमकर पैसे लुटाए हैं. लेकिन, एक संतुलित स्क्वॉड तैयार करने में नाकामयाब रही है. यही कारण रहा है कि टीम को लगातार एक के बाद एक मैचों में सिर्फ और सिर्फ हार का सामना करना पड़ा है. अभी तक एमआई के गेंदबाज अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे हैं.

आज इम अपने इस खास आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे कि इस साल मेगा ऑक्शन में किन तीन खिलाड़ियों के नाम पर पैसा ना लगातार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पछता रही होगी. डालते हैं ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर एक नजर…

1. क्विंटन डी कॉक

Quinton de Kock

इस लिस्ट में पहले नंबर पर बात करते हें सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) की, जो इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक पिछले साल तक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से ओपनिंग के तौर पर एक अहम भूमिका निभा रहे थे. लेकिन, इस साल मेगा ऑक्शन के दौरान एमआई ने उन्हें जाने दिया. टीम का ये फैसला अब उन्हीं पर भारी पड़ रहा है. दरअसल पिछले साल तक मुंबई के लिए डी कॉक रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर रहे थे.

लेकिन, इस साल एमआई ने ओपनिंग और विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ईशान किशन को दी है. शुरूआती मैच में ईशान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खुद को साबित कर दिया था. लेकिन, पिछले तीन मैचों से उन्हें बल्ले से काफी संघर्ष करते हुे देखा जा रहा है. इसकी एक वजह यह भी है कि कप्तान रोहित शर्मा भी ओपनिंग के तौर पर कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं और इसका प्रेशर युवा बल्लेबाज़ पर बढ़ रहा. वहीं दूसरी तरफ मिडिल ऑर्डर का बैलेंस भी काफी ज्यादा बिगड़ चुका है. ऐसे में जाहिर तौर पर मुंबई इंडियंस क्विंटन डी कॉक को खोकर काफी मिस कर रही होगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “IPL 2022: 3 खिलाड़ी जिन्हें Mumbai Indians ने छोड़कर की सबसे बड़ी गलती, अब खल रही है कमी”

Comments are closed.