Mumbai Indians-IPL 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को शुरू हुए एक महीना होने वाला है। लेकिन आईपीएल की पांच बार विजेता रह चुकी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 में अब तक अपना खाता नहीं खोल पाई है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2022 के कुल छह मैच खेल लिए हैं, और छह मैचों में उसने करारी हार का सामना किया है। आईपीएल 2022 में मिली हार की वजह से वह ट्रोलर्स का निशाना बनी हुई है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अपना सातवां मुकाबला वीरवार यानि 21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। अगर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 में अपना खाता खोलना यह तो उसे अपनी टीम में यह तीन बदलाव करने जरूरी है। अगर टीम ये 3 बदलाव नहीं करती है तो उसको सातवीं हार का सामना करना पड़ेगा। तो आइए नजर डालते हैं मुंबई (Mumbai Indians) के मैच विनिंग बदलावों पर….

Mumbai Indians को जीत के लिए करने होंगे ये 3 बदलाव

फील्डिंग में सुधार जरुरी

mi 4

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार का सबसा बड़ा कारण टीम की खराब फील्डिंग है। आईपीएल 2022 के अब तक के हुए मुकाबलों में मुंबई इंडियंस की फील्डिंग बेहद बेकार रही है। इसका नमूना लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में देखने के लिए मिला था। इस मुकाबले में कई ऐसे मौके आए जिसमे अच्छा ओवर फील्डिंग के कारण खराब ओवर में बदल गया। इस मैच में लखनऊ के बल्लेबाज मनीष पांडे को दो बार जीवनदान मिला।

एक बार इनका ईजी कैच सूर्यकुमार यादव ने छोड़ा, तो एक बार डेवाल्ड ब्रेविस भी उनका कैच पकड़ने में नकाम रहे। इनके अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा  भी एक गेंद पर आसानी से कवर्स में आए शॉट को नहीं रोक सके। इनके अलावा कुछ मौकों पर टीम की फील्डिंग उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। इसलिए अगर टीम को आईपीएल 2022 में अपना खाता खोलना है तो मुंबई की टीम को अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse