ishan kishan

आईपीएल 2021 का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच शारजाह के मैदान पर खेला गया। ये एक लो स्कोरिंग मैच रहा, क्योंकि राजस्थान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 91 रनों का मामूली लक्ष्य निर्धारित किया। जिसे Mumbai Indians ने आसानी से 9वें ओवर में ही हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ मुंबई ने प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद को जीवित रखा है।

8 विकेट से Mumbai Indians ने जीता मैच

Mumbai Indians

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बहुत ही निराशाजनक बल्लेबाजी की। टीम का एक भी बल्लेबाज क्रीज पर टिकने का साहस नहीं दिखा सका। परिणाम ये रहा कि टीम सिर्फ 90 के स्कोर तक ही पहुंच सकी और यहां तक पहुंचने के लिए टीम ने 9 विकेट गंवाए।

शारजाह के मैदान पर इस आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी Mumbai Indians की टीम ने आसानी से 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत अपने नाम की। इस मैच में ईशान किशन ने शानदार वापसी करते हुए 25 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेल फैंस का दिल जीत लिया। जिसके बाद ईशान किशन की तारीफों की ट्विटर पर बाढ़ आ गई है, तो वहीं राजस्थान पर फैंस फिक्सिंग का आरोप लगाते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाए ईशान किशन