Mukesh Choudhary Trend on Social media in 46 IPL 2022 match
Mukesh Choudhary Trend on Social media in 46 IPL 2022 match

आईपीएल 2022 के 46वें मैच में मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 2 गेंदों पर 2 विकेट झटके. उनके इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत सीएसके मैच में वापसी कर सकी. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 202 रन का लक्ष्य स्कोरबोर्ड पर लगाया था. जिसके जवाब में उतरी ऑरेंज आर्मी ने ताबड़तोड़ शुरूआत की. लेकिन, मुकेश चौधरी ने (Mukesh Choudhary) बैक टू बैक 2 गेंदों पर 2 विकेट लेकर मैच का रूख ही पलट दिया.

4 विकेट लेकर छाए मुकेश चौधरी

Mukesh Choudhary

दरअसल इस मुकाबले में आज ऑरेंज आर्मी की चौतरफा पिटाई हुई. पहले सीएसके के सलामी बल्लेबाजों ने मोर्चा खोला और हर एक गेंदबाज को निशाने पर लिया. इसके बाद जब फिल्डिंग करने उतरी तो गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया. खासकर मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने, उन्होंने इस मुकाबले का तो नजारा ही पलटकर रख दिया. सिर्फ 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए.

पहले सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद राहुल त्रिपाठी बिना खाता खोले वापस लौट गए. इतना ही नहीं शशांक सिंह और वाशिंगटन सुंदर को भी उन्होंने वापस डगआउट का रास्ता दिखाते हुए चेन्नई की जीत की सभी अड़चनों को खत्म कर दिया. उनके इस लाजवाब प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस अतरंगी अंदाज में उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Mukesh Choudhary को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/ms_dhoni_077/status/1520817429697294336?s=20&t=AsT4QSv9InnKjxkjVJ4HDg