Assam T20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

मैच डिटेल्स: 

unnamed

MTI vs SBC के बीच इस टूर्नामेंट का सातवां मैच 21 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच Judges Field, Guwahati पर खेला जाएगा। यह मैच  09:00 AM पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में 6 टीमें भाग लेंगी जो टीम सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है उसे Syed Mushtaq Ali Trophy. मे खेलने के लिए चुना जाएगा यह इस टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला है। दोनों टीमों की तुलना की जाए तो दोनों टीमों में युवा व अनुभव खिलाड़ियों का एक अच्छा मिश्रण है। यह इस टूर्नामेंट का सातवा मैच है जिससे इन दोनों टीमों को शुरुआती मैचों से खेल की परिस्थितियों के बारे में पर्याप्त जानकारी मिल गई होगी। SBC ने अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की और दूसरा मैच खराब मौसम की वजह से रद्द  करना पड़ा।  

दूसरी ओर MTI को अपने शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। वही SBC अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों व तेज गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MTI:

पल्लवकुमार दास (कप्तान), निहार डेका, रोमारियो शर्मा, एरिक रॉय (विकेटकीपर), अब्दुल खुरेशी, अमलानज्योति दास, रोशन बसफोर, अमन छेत्री, मृणमय दत्ता, दीपक गोहेन, धरणी राभा

संभावित एकादश SBC:

मानश गोगोई, शुभम मंडल, सुनजो ब्रह्मा, साहिल जैन, कुणाल सैकिया (कप्तान और विकेटकीपर), विक्रम रावत, राज अग्रवाल, मेखाइल डोले, सिद्धार्थ शर्मा, सुनील लचित, शेखर बर्मन

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

अब्दुल खुरेशी; इन्होंने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 49 रन बनाए और 2 विकेट लिए इस मैच में यह कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

मृणमय दत्ता; ये काफी अच्छे तेज गेंदबाज है इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी ये गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

निहार डेका; इन्होंने पिछले दो मुकाबलों में 38 रन बनाए हैं। इस मैच में भी ये बल्ले से ड्रीम टीम में अच्छा योगदान कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

धरणी राभा; पिछले मैच में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 23 रन बनाए और 2 विकेट लिए इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

मेखाइल डोले; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:अब्दुल खुरेशी,रोमारियो शर्मा

उपकप्तान: निहार डेका,धरणी राभा

ड्रीम 11 टीम 1

MTI vs SBC

विकटकीपर: कुणाल सैकिया 

बल्लेबाज; निहार डेका, रोमारियो शर्मा,सुनजो ब्रह्मा

आलराउंडर: अब्दुल खुरेशी, मृणमय दत्ता, पल्लवकुमार दास,शेखर बर्मन

गेंदबाज:धरणी राभा,मेखाइल डोले, सिद्धार्थ शर्मा

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 09 20 10.58.34 PM

विकटकीपर: कुणाल सैकिया 

बल्लेबाज; निहार डेका, रोमारियो शर्मा,सुनजो ब्रह्मा

आलराउंडर: अब्दुल खुरेशी, मृणमय दत्ता, पल्लवकुमार दास,शेखर बर्मन

गेंदबाज:धरणी राभा,मेखाइल डोले, सिद्धार्थ शर्मा

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। अब्दुल खुरेशी,रोमारियो शर्मा ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

SBC के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer