Select

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए कई खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाया और अब वह अपनी जगह टीम में लगभग पक्की कर चुके हैं। इसी तरह आईपीएल 2020 के दौरान भी कई खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला और उनके प्रदर्शन को देखते हुए यह उम्मीद जताई जा रही है कि वह बहुत जल्द टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं।

एमएसके प्रसाद ने बताया जल्द टीम इंडिया में खेलेगा यह खिलाड़ी

mskprasadinterview1

इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक ऐसे खिलाड़ी के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने आईपीएल 2020 सीजन के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए धमाल मचाने वाले स्टार क्रिकेटर ईशान किशन के प्रदर्शन की खूब तारीफ की। एमएसके प्रसाद ने बताया कि यह एक बेहतरीन खिलाड़ी है और जल्द भारतीय टीम में इन्हें मौका मिल सकता है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत के दौरान जब एमएसके प्रसाद से आईपीएल के इस सीजन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता ने ईशान किशन की खूब तारीफ की।

ईशान किशन के प्रदर्शन से प्रभावित हुए एमएसके प्रसाद

msk prasad 1200

एमएसके प्रसाद ने ईशान किशन के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए कहा कि-

” इस पॉकेट डाईनामाइट को एक्शन में देखकर काफी अच्छा लगा, ईशान किशन का आईपीएल 2020 काफी शानदार रहा। पहले नंबर चार पर बल्लेबाजी करना और फिर ओपनिंग करना उनके टेम्परामेंट को दिखाता है। टीम की जरूरत के हिसाब से उनकी गेयर चेंज करने की क्षमता है। उनको टीम इंडिया की टी20 और वनडे टीम में बतौर विकेटकीपर आने वाले समय में प्रबल दावेदार बनाती है। अगर इस आईपीएल की तरह अच्छे से कीपिंग और बैटिंग करते हैं, तो वह नेशनल टीम में अपनी जगह बना सकते हैं”

आईपीएल 2020 में ईशान किशन ने मचाया धमाल

Kishan

आईपीएल 2020 में ईशान किशन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए जबरदस्त प्रदर्शन का नजारा पेश किया। उन्होंने इस साल कुल 14 मैच खेले, जिसमें 145.76 के स्ट्राइक रेट से 516 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 99 रन की पारी भी निकली। किशन ने पहले क्वालीफायर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया, और फाइनल मुकाबले में भी लाजवाब पारी खेली थी। जिसके बदौलत मुंबई इंडियंस इस साल का खिताब जीतने में कामयाब हुई।