CSK vs KKR

आईपीएल 2021 (IPL 2021 Phase 2) के दूसरे चरण की शुरूआत में अभी वक्त बाकी है. लेकिन, उससे पहले ही सीएसके टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई में एंट्री कर चुके हैं. इस सीजन का दूसरा चरण यूएई में खेला जाएगा. इसके लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने तैयारी शुरू कर दी है. क्या है टीम और कप्तान को लेकर नई खबर, उससे हम आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं.

यूएई जाने की तैयारी कर रही MS Dhoni की टीम, प्लान को लग सकता है झटका

MS Dhoni

दरअसल 19 सितंबर से इस सीजन के बचे हुए सभी 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे. ऐसे में सीएसके टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) समेत कई खिलाड़ी चेन्‍नई पहुंच गए हैं. आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीमों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकी ये टीम यहीं से 13 अगस्‍त को दुबई के लिए उड़ान भरने का प्लान कर रही है. लेकिन, इस प्लानिंग में अब खलल पड़ सकता है.

जी हां ऐसा हम इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि अभी तक फ्रेंचाइजी को यूएई सरकार से दुबई में जाने की इजाजत नहीं मिली है. इनसाइड स्‍पोर्ट के हवाले से आई एक खबर की माने तो फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने इस बारे में बयान देते हुए कहा कि, हमें यूएई में उतरने के लिए वहां की सरकार की मंजूरी की जरूरत है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं. हमें अभी तक अनुमति नहीं दी गई है.

कुछ दिन बाद यूएई के लिए रवाना हो सकती है फ्रेंचाइजी

photo 2021 08 11 16 59 02

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम सीएसके (CSK) के सीईओ ने यह भी जानकारी दी है कि, न सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को बल्कि दुबई के लिए रवाना होने वाली क्रू पहले से ही यहां क्‍वारंटीन हैं. फ्रेंचाइजी के सीईओ को यकीन है कि, इस मामले को देख रही बीसीसीआई जल्‍द ही वहां पहुंचने की अनुमति सरकार से ले लेगी. इस बारे में उन्‍होंने बताया कि, टीम को इस बात का यकीन है कि, उन्‍हें बुधवार को यूएई में उतरने की अनुमति दे दी जाएगी.

photo 2021 08 11 16 59 29

शेड्यूल के मुताबिक 13 अगस्‍त को यूएई के लिए सीएसके टीम उड़ान भर सकती है. यदि ऐसा नहीं होता है तो इस प्लान को कुछ दिन और आगे के लिए बढ़ा दिया जाएगा. कप्‍तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्‍पा, कर्ण शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़ समेत कई खिलाड़ी अब तक चेन्‍नई पहुंच चुके हैं.