दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

वर्ष 2020 अब ख़राब से बदतर होता जा रहा है. हर दिन कोई ऐसी खबर आती है. जो सभी को हिला कर रख दे रही है. खासकर बॉलीवुड के लिए ये साल सबसे ख़राब रहा है. कई दिग्गजों के जाने के बाद आज बॉलीवुड के स्टार अभिनेता और महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अब मुंबई के अपने घर में आत्महत्या कर लिया है.

महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत ने की आत्महत्या

महेंद्र सिंह धोनी

जब पर्दे पर भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक की चर्चा हुई थी. उस समय वो बहुत मुश्किल लग रहा था. लेकिन जिस अंदाज में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार पर्दे पर निभाया. उसने सभी का दिल जीत लिया था. आज उस अभिनेता के बारें में बुरी खबर आई है.

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने आज मुंबई में स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर लिया है. इस खबर ने अब सभी को हिला कर रख दिया है. लोग सोचने पर मजबूर हो गये हैं. फिल्म में धोनी को शानदार अंदाज में निभाने वाले सुशांत के जाने से सभी दुखी हैं.

उभरते हुए सितारे थे सुशांत सिंह राजपूत

sushant singh

इस 34 वर्षीय अभिनेता ने मात्र महेंद्र सिंह धोनी का किरदार ही नहीं बल्कि जो भी भूमिका निभाई उसे जिंदा कर दिया था. टीवी के दुनिया से फिल्म में आने वाले सुशांत ने कम फिल्मों में ही वो इज्जत कमा लिया था कि उन्हें भारत के सिनेमा जगत का भविष्य भी कहा जा रहा था.

उनकी पर्दे पर आखिरी फिल्म छिछोरे आई थी. जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था. उस फिल्म में उनके अभिनय का लोहा सभी ने माना था. लेकिन अब उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद सिर्फ वो फिल्मे और यादें ही रह गयी है.

जल्द रिलीज होने वाली थी एक और फिल्म

5d8ef6972100005b00fcab6d

हाल के समय में कई ख़बरें आ रही थी की मुकेश छाबरा के निर्देशन में बनी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही रिलीज होने वाली थी. ये आखिरी फिल्म हो सकती है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का अभिनय सभी को नजर आ सके. कुछ दिनों पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने भी आत्महत्या किया था. अब ये दोनों केस पुलिस के हाथों में ही है.