MS Dhoni Tries his hand in shooting game before ipl 2022 watch video
MS Dhoni Tries his hand in shooting game before ipl 2022 watch video

IPL 2022 के 15वें सीजन की शुरूआत से पहले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका ये नया कारनामा फैंस को पसंद भी आ रहा है. सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद भी भारत के पूर्व कप्तान अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. इसी महीने की 12-13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होना है और उससे पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) दूसरे गेम में अपना हाथ आजमा रहे हैं. इससे संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

ऑक्शन से पहले दूसरे गेम में हाथ आजमाते दिखे कैप्टन कूल

 MS Dhoni Shooting Game video

इस बार ऑक्शन 2 दिन तक बैंगलोर में चलेगा. इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान अपनी टीम के लिए एक अहम कड़ी साबित होने वाले हैं. लेकिन, नीलामी से पहले किसी नेट पर प्रैक्टिस करते हुए नहीं बल्कि शूटिंग में खुद को तराशने की कोशिश कर रहे हैं. उनके शूटिंग का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व कप्तान भारत की पुरानी जर्सी में नजर आ रहे हैं.

सीएसके के कप्तान का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं. सुमित कुमार नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एमएस धोनी (MS Dhoni) का ये वीडियो अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो को देखने के बाद से ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले उनका एक और वीडियो चर्चाओं में था जिसमें  वो बल्ला थामे प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे थे.

इन गेमों में हाथ आजमाते रहते हैं चेन्नई के कप्तान

MS Dhoni

हालांकि ऐसा पहली बार देखने को हीं मिला है जब चेन्नई के कप्तान का नए अंदाज में वीडियो वायरल हुआ हो. अक्सर वो नए-नए गेम में हाथ आजमाते ही रहते हैं. धोनी क्रिकेट के अलावा फुटबॉल, शूटिंग और बैटमिंनट जैसे गेम में एक्टिव रहना पसंद करते हैं. क्रिकेटर के अलावा उन्हे कई अलग-अलग फील्ड में दिलचस्पी लेते हुए देखा गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sumeet Kumar Bajaj (@bajaj.sumeetkumar) 

मेगा ऑक्शन से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल भी एमएस धोनी (MS Dhoni) को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. वहीं रवींद्र जडेजा को फ्रेंचाइजी ने पहली प्रायोरिटी के तौर पर 16 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. मोईन अली को 8 वहीं ऋतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ में रिटोन किया है. कैप्टन कूल की मेजबानी में सीएसके 4 बार आईपीएल के खइताब को अपने नाम कर चुकी है.