MS dhoni Sakshi anniversary

टीम इंडिया के पूर्व सफल कप्तानों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी सिंह (Sakshi Singh) आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह (marriage anniversary) मना रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफॉर्म पर फैंस दोनों को ढेर साऱी शुभकामनाएं देने में जुटे हुए हैं. इसी बीच पूर्व कप्तान आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी दोनों को खास अंदाज में इसकी बधाई दी है. जिसके बारे में हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे.

शादी की सालगिरह पर पूर्व कप्तान को मिल रही ढेर सारी शुभकामनाएं

MS dhoni

दरअसल क्रिकेट के सुपरस्टार रहे पूर्व कप्तान ने 4 जुलाई को साक्षी के साथ साते फेरे लिए थे. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी. खास बात तो ये है कि, शादी से महज एक दिन पहले ही दोनों ने देहरादून में सगाई की थी. इससे पहले दोनों को काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट भी किया था. हालांकि इस शादी के बारे में फैंस और मीडिया तक को कोई आइडिया नहीं था.

photo 2021 07 04 15 56 50

क्योंकि जिसने भी एमएस धोनी (MS Dhoni) के शादी की खबर सुनी थी वो हैरान रह गया था. हालांकि शादी के 11 साल हो चुके हैं और दोनों के रिश्ते में अभी तक पहले जैसा प्यार बरकरार है. आए दिन साक्षी अपने पति और बच्ची के साथ अलग-अलग अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दोनों की शादीशुदा जिंदगी कितनी शानदार है उनकी तस्वीरों और वीडियो से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

सीएसके ने खास अंदाज में दी बधाई

photo 2021 07 04 15 57 16

अब महेंद्र सिंह धोनी की सालगिरह हो और चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें बधाई ना दे भला ऐसा कभी हुआ है. तो फैंस के प्यारभरे मैसे के बीच अब सीएसके ने भी एक शानदार पोस्ट कर दोनों को बिल्कुल नए अंदाज में विश किया है. दरअसल अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट करते हुए सीएसके ने लिखा है कि, ‘हमारे किंग और क्वीन को सुपर हैप्पी एनिवर्सरी’. इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस बधाईयों की बौछार होने लगी है.

photo 2021 07 04 16 04 30

यूं तो एमएस धोनी (MS Dhoni) और साक्षी की मैरिज लाइफ को 11साल बीत चुके हैं. लेकिन, इनकी पहली मुलाकात अभी भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. दोनों पहली बार एक पार्टी में मिले थे. पूर्व कप्तान उस दौरान उसी होटल में ठहरे थे जहां साक्षी होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई के बाद इंटर्नशिप पर थीं. पहली मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इस प्यार को दोनों ने शादी का नाम दिया और अगले ही साल 2011 में उन्होंने विश्व कप का खिताब अपने नाम किया.

लंबे बालों की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं पूर्व कप्तान

photo 2021 07 04 15 57 58

एक दौर था जब एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने बालों की वजह से दुनियाभर में चर्चा का विषय बने हुए थे. उनका हेयरस्टाइल फैंस को काफी ज्यादा पसंद था. यहां तक कि, पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ तक ने ये बात कह दी थी कि वो अपने बाल कभी ना कटवाएं.

लेकिन, पत्नी साक्षी को धोनी को ये हेयरस्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं था. क्योंकि एक लाइव चैट में उन्होंने कहा था कि, वो भाग्यशाली थीं कि उन्होंने लंबे वालों में उन्हें नहीं देखा. यदि वो पहले उन्हें ऐसे नारंगी लंबे बालों में देखती तो शायद ही शादी नहीं करती.