MS Dhoni reveals one regret after reaching final in 11th edition
Credit: Social post

दो साल बाद धमाकेदार कमबैक करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में प्रवेश कर चुकी है और एमएस धोनी की अगुआई में टीम धमाल मचा रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की क्या आज के खिताबी मुकाबले में चेन्नई एक बार फिर इतिहास रचेगी. बता दें की आज वानखेड़े में चेन्नई और हैदराबाद के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है. तो वहीं धोनी ने अपने होम ग्राउंड में न खेलने को लेकर अब एक बयान दिया है.

MS Dhoni reveals one regret after reaching final in 11th edition

जी हां एमएस धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स दो साल बाद आईपीएल सीजन-11 में कमबैक किया है और आते ही धमाल मचा दिया. जबरदस्त फॉर्म में चलते हुए टीम फाइनल के मुकाबले में शामिल है और अब बस खिताबी जंग बाकी है. तो वहीं कुछ दिनों पहले चेन्नई में हुए जल विवाद के बाद उनका होम ग्राउंड बदलकर पुणे कर दिया गया था.

MS Dhoni reveals one regret after reaching final in 11th edition
Credit: India Today

करीब 5 से ज्यादा मैच पुणे के इसी ग्राउंड में खेले गए, लेकिन अब धोनी ने अपने होम ग्राउंड में ना खेल पाने को लेकर दिल की बात साझा की है. टाइम्स नाऊ की खबर के मुताबिक़, धोनी ने कहा “होम ग्राउंड में न खेल पाने का थोड़ा दुःख है. हालांकि पुणे को चेन्नई का ग्राउंड बनाया गया और वहां पर भी टीम धमाल मचाते नजर आई.”

CSK Player Harbhajan tweet a special post for wining players
Credit:IPL.com

एमएस धोनी ने आगे बताया की बीसीसीआई ने चेन्नई से मैच शिफ्ट होने के बाद त्रिवंद्रम, विशाखापट्नम, पुणे और राजकोट. तो फिर इसके बाद पुणे को चुना गया और चेन्नई ने अपने बाकी के मुकाबले वहीं पर खेले. इस बात पर दुःख जताते हुए धोनी ने कहा “मुझे अपने होम ग्राउंड में न खेल पाने का दुःख है, हम अपने घरेलू मैदान में ही मैच नहीं खेल पाए. हालांकि इस बात की ख़ुशी है कि, एक मैच तो हमे वहां खेलने को मिला.” 

तो वहीं अगर बात करें आज के मैच की तो वानखेड़े में आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला जाना है जिसमे हैदराबाद और चेन्नई के बीच खिताबी जंग होनी है. यह सबसे अहम मुकाबला है जब सीजन-11 की दो सबसे दिग्गज टीमें आमने-सामने होंगी.

Leave a comment

Your email address will not be published.