MS Dhoni new look

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार वो किसी वीडियो या फिर तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. इससे जुड़ी उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हुई हैं. आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने से पहले आई उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस भी काफी खुश हैं.

नए अंदाज में नजर आए माही

MS Dhoni

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने शरीर को फिट रखने के लिए यूं को काफी ज्यादा वर्कआउट करते हैं. लेकिन, इस बार उन्होंने अपने वजन पर जमकर काम किया है. खास बात तो ये है कि, वर्कआउट में पसीना बहाने के साथ ही सीएसके के कप्तान ने अपना वजन भी घटाया है.

इसका अंदाजा आप उनकी नई तस्वीरों से लगा सकते हैं, जिसमें वो बिल्कुल स्लिम दिख रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का ये नया लुक फैंस को भी बेहद पसंद आ रहे हैं. उनका नया लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान ने 7 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया था.

फिटनेस के मामले में युवाओं को भी दे रहे टक्कर

photo 2021 07 17 16 25 08

इस उम्र के पायदान पर पहुंचने के बाद भी आप उनकी फिटनेस को देखने के बाद खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. फिटनेस के मामले में आज के समय में वो एमएस धोनी की फिटनेस युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को टक्कर दे रहे हैं. विकेटों के बीच तेज दौड़ लगाने वाले और फुर्तीले विकेटकीपर में उनका नाम सबसे पहले आता है.

बता दें कि, हाल ही में एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. माही सिंगर राहुल वैद्य की शादी में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे. इससे पहले 40वां जन्मदिन को परिवार और दोस्तों के साथ अपने रांची स्थित फार्महाउस पर ही मनाने के लिए पहुंचे थे. इससे जुड़ी कई तस्वीरें कुछ तस्वीरें उनके दोस्तों और फैन्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए वायरल की है.

हाल में फॉर्म हाउस पर मनाया था जन्मदिन

photo 2021 07 17 16 25 19

आईपीएल के स्थगित होने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ज्यादातर वक्त अपने फार्म हाउस में बिता रहे हैं. इन उनके घर में कुछ  घोड़े भी आए हैं. जिनकी सेवा करते हुए भी चेन्नई के कप्तान दिखाई दिए थे. बीते महीने वो अपनी पत्नी साक्षी और बेटी के साथ शिमला घूमने पहुंचे हुए थे.