Ms Dhoni shares a beautiful pic after grab Champions Title
Credits: Instagram

एमएस धोनी ने दो साल बाद आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ धमाकेदार कमबैक किया और आईपीएल का खिताब भी अपने नाम कर लिया. चेन्नई तीसरी बार आईपीएल की चैम्पियन बनी है और इसके साथ ही धोनी ने नया रिकॉर्ड अपने नाम किया. तो वहीं इस खिताबी जीत हासिल करने के बाद धोनी अपने ग्रहनगर चेन्नई पहुंचे और इस समय उनके साथ बेटी जीवा और वाइफ साक्षी भी रहीं. 

लेकिन इस दौरान धोनी के साथ एक और खिलाड़ी भी रहा जिसका नाम सुनकर आप सभी चौंक जायेंगे. तो हम आपको बताते हैं कि, एमएस धोनी के साथ और कौन सा खिलाड़ी चैम्पियन बनने के बाद चेन्नई पहुंचा.

View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

2010, 11 और अब 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का खिताब अपने नाम किया और इसके साथ ही वह दो साल बाद कमबैक करने में कामियाब रहे. गौरतलब है कि, एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई ने दो साल बाद अपना कमबैक किया और वह खिताब अपने  नाम किया. तो वहीं इस खिताबी मुकाबले में चैम्पियन बनने के बाद सभी अपने-अपने गंतव्य को लौट गए. तो वहीं एमएस धोनी चेन्नई के लिए रवाना हुए और उनके साथ बेटी जीवा और वाइफ साक्षी भी चेन्नई के लोगों के साथ जश्न मनाने के लिए रवाना हुए. लेकिन इस दौरान उनके साथ एक और खिलाड़ी भी था और वो था मोनू सिंह. 

https://www.instagram.com/p/BjXHm7YnCu1/?taken-by=sakshi.singh.dhoni

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने एक बार फिर किंग्स अवतार दिखाया और साल 2018 का कप अपने नाम किया. तो वहीं धोनी अपनी फैमली और एक खिलाड़ी के साथ में चेन्नई के एयरपोर्ट पहुंचे जहां उन्होंने फैंस को सरप्राईज दिया. मोनू सिंह भी उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो एमएस धोनी के साथ चेन्नई पहुंचे.  हालांकि इस दौरान एयरपोर्ट पर ज्यादा ख़ास भीड़ नहीं दिखी. दरअसल धोनी के चेन्नई आने की खबर किसी को थी नहीं.

https://www.instagram.com/p/BjV_CzbnRUT/?utm_source=ig_embed

साक्षी धोनी मोनू के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनके इन्स्टाग्राम पर भी कई तस्वीरें हैं जो यह जाहिर करती हैं कि, साक्षी और मोनू एक अच्छे दोस्त हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.