MS Dhoni Pro kabaddi promo
MS Dhoni Pro kabaddi promo

प्रो कबड्डी लीग (PKL) की वापसी दोबारा से होने जा रही है. बीते दो सालों से बंद हुई इस लीग के रोमांच को लेकर एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक नया प्रोमो सामने आया है. जो बेहद रोमांचक हैं. 22 दिसबंर से इस लीग का 8वां सीजन खेला जाएगा. इस लीग की तैयारियां इन दिनों जोरो-शोरों से हो रही है. जिसमें देश-दुनिया के कई युवा और दिग्गज कबड्डी प्लेयर अपना दमखम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसी कड़ी में ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने 6 दिसंबर को प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन का प्रोमो जारी किया है. जिसमें भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक नया मिजाज सामने आया है.

स्टार स्पोर्ट ने जारी किया शानदार प्रोमो

MS Dhoni Pro kabaddi promo Video

रिलीज हुए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान वो एक खास अवतार में नजर आ रहे हैं. प्रोमो का थीम…’तू ले पंगा है’. जबकि इसका स्लोगन ‘भिड़ेगा तो बढ़ेगा’ नाम से है. बता दें कि प्रोमो की समय सीमा सिर्फ एक मिनट की है. जिसमें कैप्टन कूल ने चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. पूरे प्रोमो में वो लोगों का आत्मविश्वास बढ़ाने की प्रेरणा देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कहा ‘भिड़ेगा तो बढ़ेगा.. तू ले पंगा! कैप्टन कूल ने लगाया एक्शन का नारा क्या आप हैं तैयार?’ आपकी जानकारी के लिए बता देंगे 8वें सीजन के शुरू होने वाले प्रो कबड्डी के सभी मुकाबले बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे. यानी कि ये बात स्पष्ट है कि फैंस स्टेडियम में एंट्री नहीं कर सकेंगे. हालांकि लीग के सभी मुकाबले एक ही जगह पर खेले जाएंगे. इससे बायो बबल में रहने वाले लीग से जुड़े सदस्यों के बाहरी लोगों के संपर्क में आने के बेहद कम चांसेज होंगे.

चेन्नई की ओर से आईपीएल 2022 में खेलते नजर आएंगे माही

MS Dhoni

इसके अलावा बात करें एमएस धोनी (MS Dhoni) की तो इस साल वो चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एक बार फिर संभालते हुए नजर आएंगे. मेगा ऑक्शन होने से पहले सभी टीमों को अपने रिटेन व रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट 30 नवंबर तक बोर्ड को सौंपनी था. इस प्रक्रिया को सभी 8 टीमें पूरी कर चुकी हैं. माही को सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए 12 करोड़ की कीमत पर रिटेन किया है.

कबड्डी का प्रचार कर रहे हैं पूर्व कप्तान फिर से फैंस के बीच खेलते हुए नजर आएंगे. इसी साल खेले गए आईपीएल 2021 के 14वें सीजन में उन्होंने सीएसके को चौथी बार इस टू्नामेंट का खिताब जिताया था. मुंबई इंडियंस के बाद सबसे ज्यादा इस टूर्नामेंट के खिताब को अपने नाम कर ने वाली चेन्नई सुपर किंग्स बन गई हैं.