भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैंचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 फरवरी को सेंचुरियन के क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। हो चुके इस मुकाबले को लेकर लोगों के बीच मैच के परिणाम से ज्यादा जिस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही थी,वह बल्लेबाजी के क्रीज पर खड़े महेन्द्र सिंह धोनी द्वारा मनीष पाण्डेय को अपशब्द बोलना था,जिसको लेकर मीडिया में जमकर हो हल्ला मचा।

मनीष पर भड़कते हुए माही ने दी थी गाली

आमतौर पर क्रिकेट के मैदान पर शांत रहने वाले महेन्द्र सिहं धोनी का उस वक्त रौद्र रूप देखने को मिला,जब टीम इण्डिया आखिरी ओवर के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी कर रही थी।इसी दौरान जब महेन्द्र सिंह धोनी बल्लेबजी के क्रीज पर खड़े तो उसी बीच धोनी बेहद गुस्से में क्रीज के दूसरे छोर पर खड़े मनीष पाण्डेय को लेकर अपशब्द बोलते हुए कहने लगे कि ,” ओ भो..डी के तू कहीं और मत देख मेरी तरफ देख”। 

असलियत में माही ने बोला था कुछ ऐसा

माही ने जैसे ही ऐसा अपशब्द मनीष पाण्डेय को लेकर कहा,स्टंप में लगा माइक्रोफोन ने उनकी यह बात तुरन्त कैच कर ली और कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा।

हालांकि बाद में जब धोनी के लिपसिंक की समीक्षा की गयी तो यह सामने आया कि महेन्द्र सिहं धोनी ने उस वक्त मनीष पाण्डेय को कहा था कि,

“ओएए…भूतनी के, इधर देख ले, बोले थे न इधर देखना,उधर क्या देख रहा है…मैं इधर खड़ा हूं ना बैटिंग कर रहा हूं!!”

देखे ये वीडियो

माही ने नहीं किया था अपशब्द का प्रयोग

आपको बता दे, महेन्द्र सिंह धोनी द्वारा मनीष पाण्डेय को कहीं गयी अपशब्द की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी,जिसमें कई लोगों को इस बात की हैरानी हुई की आमतौर पर शांत रहने वाले और कैप्टन कूल के नाम से क्रिकेट प्रंशसकों के बीच जाने वाले महेन्द्र सिंह धोनी ऐसा कुछ कैसे मैच के दौरान बोल सकते हैं. हालांकि अब उनके इस वीडियो से लगभग यह साफ हो गया है कि माही ने ऐसा कुछ बोला नहीं था।

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया तो प्लीज इसे शेयर करे.