MS Dhoni hairstyle

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कूल उर्फ एमएस धोनी (MS Dhoni) का अब नया अवतार सामने आया है. उनके नए लुक ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. उनका नया अंदाज अब फैंस के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में जहां उन्होंने अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान कर दिया था, तो वहीं अब अचानक से नए लुक से चौंका दिया है. क्या माही का नया स्टाइल, जानिए हमारी इस खास रिपोर्ट में….

नए लुक से कैप्टन कूल ने फैंस को बनाया दीवाना

MS Dhoni

दरअसल पूर्व कप्तान नया हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस समय वो अपने इस नए लुक की वजह से चर्चाओं में हैं. उनका ये मेकओवर मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने किया है. इसका सबूत उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. जी हां पहले तो आलिम हाकिम ने उन्हें ये नया लुक दिया.

अब खुद उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni new hairstyle) के नए लुक की ढेर सारी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है. 40 वर्षीय माही का यह नया स्टाइल फैन्स के दिलो-दिमाग पर चढ़ा हुआ है. काफी सार फैंस उन्हें इस नए हेयरस्टाइल में देखने के बाद उन्हें 25 साल का युवा लड़का कहकर संबोधित कर रहे हैं. साथ ही उनके इस नए अंदाज पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

नए हेयरस्टाइल के साथ नई दाढ़ी में भी दिखाई दिए माही

photo 2021 07 31 09 59 37

आप वायरल हो रही इस तस्वीर में देख सकते हैं कि, एमएस धोनी (MS Dhoni) सिर्फ नए हेयरस्टाइल में ही नहीं बल्कि नई दाढ़ी में भी दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले उन्हें हिमाचल में अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था. इस ट्रिप से संबंधित कई तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थीं. फिलहाल अब फैंस उन्हें एक बार फिर से जल्द ही मैदान पर देखना चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) 

हालांकि इसके लिए लोगों को ज्यादा वक्त इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत होने जा रही है. पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14वें सीजन का आगाज जबरदस्त अंदाज में किया था. 7 मैचों में से 5 मुकाबले में जीत हासिल कर प्वॉइंट टेबल में चेन्नई दूसरे स्थान पर बरकरार है. लेकिन साल 2020 टीम के लिए सबसे खराब सीजन साबित हुआ था.

जल्द आईपीएल 2021 में धमाल मचाते दिखें माही

photo 2021 07 31 09 59 16

फिलहाल 14वें सीजन में एक बार फिर से कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स इस बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमाने के लिए रेस में लगातार बनी हुई है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक सबसे ज्यादा ट्रॉफियां अपने नाम की हैं. 19 सितंबर को यूएई में सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले से दूसरे चरण का आगाज होगा.